नयी तस्वीरों से तहलका मचा रहीं शाहरुख़ की लाड़ली, सोफे पर लेटकर दिए पोज

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों अपनी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। सुहाना डेब्यू करने से पहले ही लोकप्रियता में बॉलीवुड सितारों को टक्कर देती हैं, वहीं उनकी फैन फॉलोविंग कमाल है। जी दरअसल आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर सुहाना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके नाम से सैकड़ों फैन पेज हैं। आए दिन उनकी कोई भी लेटेस्ट तस्वीर आते ही वायरल हो जाती है और उस पर उनको खूब लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं। अब इन सभी के बीच सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इन दोनों तस्वीरों में डिप नेक ड्रेस में सुहाना ग्लैमरस अंदाज में पोज दे रही हैं।

वहीं इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैन्स उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए और कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफें कर रहे हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में सुहाना ने डीप नेक प्रिंटेड ड्रेस पहना हुआ है। उन्होंने बेहतरीन मेकअप के साथ पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है जो आप देख सकते हैं। इसी के साथ ही सुहाना ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और सुहाना के गले में पतली सी चेन पहनी है। आप देख सकते हैं वह व्हाइट कलर के सोफे पर लेटकर पोज दे रही हैं। आपको बता दें कि सुहाना की ये तस्वीरें बालकनी के पास बने कमरे की लग रही है। वहीं उनके पीछे केले का पेड़ नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'रुको, तुम्हारे लिए मुझे पोज देने दो।'

आप सभी देख सकते हैं सुहाना की बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने इमोटिकॉन बनाकर उनकी तस्वीरों पर रिएक्शन दिया है। सुहाना के एक फैन ने कमेंट कर लिखा- 'मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'तुम परफेक्ट हो।' इसके अलावा एक अन्य यूजर ने कहा- 'स्टनिंग।' आपको बता दें कि सुहाना इस वक्त न्यूयॉर्क में हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुहाना जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं। जोया अख्तर आर्ची कॉमिक्स के भारतीय संस्करण पर अपनी अगली फिल्म 'द आर्चीज' बनाने वाली हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

'अगर सम्मान नहीं है तो प्यार पीछे छूट जाता है', ब्रेकअप के बाद बोलीं सुष्मिता सेन

कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा, लग चुकी है वैक्सीन की दोनों डोज

PM मोदी की सुरक्षा में चूक या सर्जिकल स्ट्राइक की तरह ड्रामा बोलकर ट्रोल हुआ अभिनेता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -