GST है फिल्म उद्योग को दीर्घकाल में फायदे का सौदा, किंग खान
GST है फिल्म उद्योग को दीर्घकाल में फायदे का सौदा, किंग खान
Share:

बॉलीवुड के रोमांस की किंग बोले तो हमारे चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है किंग खान शाहरुख़ खान के बारे में जिनकी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा संग फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन किया है बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने जो के इससे पहले भी बॉक्स ऑफिस पर सफलतम फिल्मो का निर्माण कर चुके है जिसमे है. लव आजकल, हाइवे, तमाशा, रॉकस्टार, जैसी और भी बहुत सी चर्चित फिल्मे बनाई है. अब वह एक बार फिर से लव, रोमांस, व ड्रामे से भरपूर फिल्म जब हैरी मेट सेजल लेकर लौंटे है. फिल्म के ट्रेलर और गाने का प्रमोशन काफी यूनीक अंदाज़ में किया गया है और दोनों सितारों से फिल्म के प्रमोशन में रत्ती भर कमी नहीं छोड़ी.

ये वजहें भी जान लीजिए, जो कहती हैं कि इस फिल्म को आपको क्यों देखनी चाहिए...इम्तियाज अली की यह फिल्म एक नई तरह की कहानी लेकर आ रही है. अब अभिनेता शाहरुख़ खान ने देश में लागु हुए जीएसटी के बारे में भी कुछ कहा है. बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरूख खान ने फिल्म उद्योग में नई कर नीति जीएसटी का समर्थन करते हुए कहा कि इसका सकारात्मक दीर्घकालिक प्रभाव होगा.

शाहरूख खान ने बताया, जीएसटी फिल्म उद्योग को दीर्घकाल में मदद करेगा और यह एक अच्छा कदम है. 'जब हैरी मेट सेजल' के अभिनेता ने इस थ्योरी को खारिज कर दिया कि जीएसटी की वजह से टिकटों के दाम बढे हैं. अभिनेता ने कहा, आंकड़ों से मैं जानता हूं कि जब हैरी मेट सेजल के टिकटों के दाम जीएसटी के परिणास्वरुप नहीं बढे हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राष्ट्रीय अवार्ड मिलने के बाद ट्विंकल ने ताने मारना बंद किये, अक्षय कुमार

सेंसर चीफ निहलानी ने रिपोर्टर पर उत्पीड़न का केस दर्ज कराया

‘राज़ी’ की शूटिंग प्रारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -