शाहरुख़-सलमान ने डिस्ट्रिब्यूटर्स के 60 करोड़ रूपये डुबोए

शाहरुख़-सलमान ने डिस्ट्रिब्यूटर्स के 60 करोड़ रूपये डुबोए

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जो के कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' को अपने लिए बहुत ही खास मानते है भले ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन अपनी इस फिल्म पर सलमान खान को गर्व है. आपको बता दे कि बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' उतनी धमाकेदार नहीं रहीं थी, जितनी की उम्‍मीद की जा रही थी. सलमान खान की इस फिल्‍म पर मार्केट में भी एक प्रकार से अच्छा खासा पैसा लगा था. लेकिन इस फिल्‍म के सिनेमाघरों में फ्लॉप साबित होने से फिल्‍म के डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों का खासा नुकसान हुआ.

जी हां, खबर के मुताबिक इस फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट करने करने वालों को जबरदस्त नुकसान हुआ है. फिल्मी दुनिया में खूब चर्चा है कि पूर्व में सलमान खान ने उनके नुक़सान की एक हद तक भरपाई करने का फैसला किया था. आपको बता दे कि, सलमान के साथ साथ शाहरुख़ की भी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं पाई है. जहां सलमान की ट्यूबलाइट मुश्किल से 100 करोड़ भी कमा पाई, वहीं शाहरुख की जब हैरी मेट सेजल औंधे मुंह गिर पड़ी.

बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों का बुरा हाल रहा. लेकिन काफी कम लोग जानते हैं इन फिल्मों के डिस्ट्रिब्यूटर्स को काफी ज्यादा नुकसान उठाना पड़ा है. एनएच स्टूडियो के नरेन्द्र हिरावत की मानें तो दोनों फिल्मों से लगभग 60 करोड़ का नुकसान हुआ है. फिलहाल बस उम्मीद जताई रही है कि दोनों सुपरस्टार्स मदद का हाथ बढ़ाएंगे.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लेखक से सीबीएफसी अध्यक्ष तक का प्रसून जोशी का सफर....

आखिर किस डायरेक्टर के कारण हुआ था जैकलीन का ब्रेकअप......

'सिमरन' का ‘लगती है ठाएं’ हुआ रिलीज

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories