शाहरुख और सलमान की देखिये नई तस्वीर
शाहरुख और सलमान की देखिये नई तस्वीर
Share:

आजकल बी-टाउन में पिछले तीन दिनों से सलमान और शाहरुख़ खान पर फिल्माये जाने वाले गाने को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. दोनों लंबे अरसे के बाद किसी डांस नंबर में साथ आने वाले हैं और वो भी एक सरप्राइज़ के साथ. आपको बता दे कि, सलमान की फिल्म ट्यबलाइट में शाहरुख़ खान की एंट्री के बाद अब सलमान खान भी शाहरुख़ खान की एक फिल्म में नजर आने वाले है फिल्म का निर्देशन किया है आनंद एल रॉय ने तथा फिल्म में सलमान खान के रहने से शाहरुख़ व आनंद दोनों ही काफी प्रसन्न है. बहरहाल फिल्म में वह किस रोल में नजर आने वाले है.

इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है लेकिन अभी हाल ही में दोनों ने मुंबई में एक गाने की शूटिंग शुरू की. पता चला है की यह दोनों ही भोजपुरिया अंदाज़ में इस गाने में नजर आ सकते हैं. सलमान और शाहरुख़ इस गाने में आपको गमछा बांधे थिरकते नज़र आ सकते हैं. फिल्म के इस गाने की शूटिंग इन दिनों यशराज स्टूडियो में शूटिंग चल रही है.

और यहां डांसर्स का पूरा ग्रुप भी बुधवार को नज़र आया.  शाहरुख खान और सलमान खान ने आनंद एल राय की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. कल ही दोनों की साथ में एक फोटो आई थी जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी वहीं अब एक और तस्वीर सामने आई हैं. कुछ दिनों पहले केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद की बेटी की शादी में भी साथ में नजर आए थे. 

 

पेश है सिंगर आकृति कक्कर की कुछ खास तस्वीरें

शाहरुख पर अनुष्का का दिल हारा...

 

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -