जब हैरी ने खाया बनारसी पान, अनुष्का के मुंह से निकला वाह भाईजान
जब हैरी ने खाया बनारसी पान, अनुष्का के मुंह से निकला वाह भाईजान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान जो के अभी तो फ़िलहाल आगामी चर्चित फिल्म जब हैरी मेट सेजल के चलते खासा सुर्खियों में चल रही है. फिल्म के चलते फ़िलहाल शाहरुख़ व अनुष्का शर्मा शहर शहर गली गली घूम रहे है तथा उसी कड़ी में सुपरस्‍टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन को लेकर बनारस पहुंचे, वहां उनका जादू काशीवासियों के सिर चढ़कर बोला.

अपने चहेते सितारों की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों लोग धूप में बेताब दिखे. शाहरुख का देखकर गर्ल्‍स का क्रेज देखने लायक था. दोनों के साथ फिल्‍म के निर्देशक इम्तियाज अली भी मौजूद थे. तीनों ने एक दुकान में जाकर बनारसी पान भी खाया.

वहीं जब शाहरुख ने अनुष्‍का को अपने हाथों से अनुष्‍का को पान खिलाया तो उनका एक्‍सप्रेशन देखने लायक था. पहाडिया स्थित एक इंस्टीट्यूट में शाहरुख-अनुष्‍का ने फैंस से अपनी बातें शेयर की. इनके साथ भोजपुरी एक्‍टर मनोज तिवारी भी मौजूद थे. सभी ने ऐसे में दिल खोलकर मस्ती भरे क्षण को अंजाम दिया. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म लोगों की मानसिकता में बदलाव लाएगी, अक्षय कुमार

पापा सैफ के संग क्यूट तैमूर की दिलकश मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -