'शाहरुख़ के लिए इंतजार करें'.....
'शाहरुख़ के लिए इंतजार करें'.....
Share:

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक आनंद एल राय की हालिया रिलीज फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. फिल्म में कंगना रनौत और आर माधवन ने मुख्य भूमिका निभाई थी. तथा अब सुनने में आया है कि फिल्म निर्देशक आनंद एल राय का कहना है कि शाहरुख खान अभिनीत उनकी आगामी फिल्म में उम्मीद से अधिक वक्त लग रहा है। आनंद से जब उनकी आगामी फिल्म ‘हैपी भाग जाएगी’ के ट्रेलर लांच के मौके पर उनकी अगली परियोजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “इंतजार करें। मैं काम कर रहा हूं। मैं मेहनती हूं और अब भी बहुत काम कर रहा हूं।”

ऐसी खबरें भी हैं कि शाहरुख, इम्तियाज अली के साथ एक अन्य फिल्म कर रहे हैं, जबकि आनंद की फिल्म के लिए कैटरीना को चुन लिया गया है। उन्होंने कहा, “मैं अभी कहानी पर काम कर रहा हूं। यह एक प्रेम कहानी है। यह मेरे लिए एक निर्देशक के तौर पर बहुत महत्वपूर्ण फिल्म है।

यह मेरी कल्पना से थोड़ा अधिक वक्त ले रही है।” बता दें कि हाल ही में आनंद एल राय की फिल्म हैप्पी भाग जाएगी का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस ट्रेलर में फिल्म की एक शानदार झलक देखने को मिली। फिल्म में कॉकटेल फेम डायना पेंटी, अभय देओल, जिमी शेरगिल, अली फजल मुख्य भूमिकाओं में हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -