शाहरुख के बौने किरदार वाली फिल्म की रिलीज डेट सामने आई

शाहरुख के बौने किरदार वाली फिल्म की रिलीज डेट सामने आई

बॉलीवुड के बिंदास अभिनेता रणवीर कपूर जल्‍द ही जाने माने निर्देशक आनंद एल राय की आगामी फिल्‍म में नजर आ सकते हैं. खबरों के अनुसार आनंद एल राय ने रणवीर के साथ बैठकर फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट पर विचार-विमर्श भी किया है. रणवीर हाल ही में जोया अख्तर की फिल्‍म 'दिल धड़कने दो' में नजर आये थे. वही आनंद एल राय की हालिया रिलीज फिल्‍म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी.

फिल्‍म में कंगना रनौत और आर माधवन ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. तथा अब सुनने में आया है कि 'तन्नू वेड्स मन्नू' और 'रांझणा' जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने के बाद डायरेक्टर आनंद एल राय जल्द ही बॉलीवुड के बादशाह किंग खान शाहरुख खान के साथ फिल्म में काम करने वाले हैं, जिसकी रिलीज डेट सामने आ गई है.

आपको बता दें कि शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट नामक एक फिल्म कंपनी है, जिसके आधिकारिक ट्विटर के जरिए इस फिल्म की रिलीज तारीख को जारी किया गया। उन्होंने लिखा, 'आनंद के साथ हमारी फिल्म की घोषणा करते हुए हम काफी खुश हैं। ये फिल्म 21 दिसम्बर 2018 को रिलीज होगी। इसके नाम की घोषणा भी जल्दी ही होगी। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक इस फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभाते नजर आएंगे.