अब शाहरुख़ की सिगरेट के पीछे पड़ा अमेरिका...
अब शाहरुख़ की सिगरेट के पीछे पड़ा अमेरिका...
Share:

बॉलीवुड का मस्तमौला व छेलछबीला अभिनेता बोले तो हमारे बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जो के एक बार फिर से अपनी एक हरकत के चलते सुर्खियों में बन आए है. जी हां, बता दे कि अबकी बार बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान अमेरिका में अपनी सिगरेट के धुओं के चलते चर्चाओं में बन चले है. अभी हाल ही में जब शाहरुख़ खान लॉस एंजेलिस में सिगरेट पी रहे थे तो उन्हें ऐसा करने से रोक दिया गया है. जिसके कारण वह विवादों में बन आए है.

वैसे भी शाहरुख़ खान जो के आजकल अपनी आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में किंग खान शाहरुख गाइड की भूमिका निभा रहे हैं. जिसके चलते पूर्व में किंग खान शाहरुख़ खान को उन्हें असल जीवन में पर्यटक गाइड एसोसिएशन की मानद सदस्यता से सम्मानित किया गया था. अब बात कर ली जाए उनके अमेरिका में सिगरेट विवाद की तो मामला दरअसल यूँ है कि, शाहरुख खान को लॉस एं‍जेलिस में स्मोकिंग जोन में सिगरेट पीने से रोक दिया गया है.

लॉस एंजेलिस में हुए इस वाकये की जानकारी खुद शाहरुख खान ने दी है. शाहरुख ने ट्वीट कर कहा है कि उन्हें लॉस एंजेलिस में सिगरेट पीने से रोक दिया गया है. शाहरुख ने इस जानकारी के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर में शाहरुख एक पोल के साथ खड़े नजर आ रहे हैं और इस पोल पर लगे बोर्ड पर लिखा गया है स्मोकिंग एरिया. शाहरुख ने ट्वीट में बताया कि वह कुछ समय के लिए लॉस एंजेलिस में रुके हुए थे और जैसे ही वह स्मोकिंग एरिया में सिगरेट पीने लगे उन्हें रोक दिया गया.  

में हूँ आज की नारी व्यवसायी, सनी लियोनी

मेरा न्यूड होना पब्लिसिटी स्टंट नहीं, संजना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -