आलिया को मिली शाहरुख़ की सलाह
आलिया को मिली शाहरुख़ की सलाह
Share:

बॉलीवुड की निर्देशक गौरी शिंदे जो की अभी अपनी फिल्म 'डियर जिंदगी' को लेकर आई है. गौरतलब है की इससे पहले भी गौरी शिंदे श्रीदेवी के साथ में फिल्म इंग्लिश विंग्लिश लेकर आई थी जो की दर्शको के बीच में काफी सुर्खिया भी बटौर चुकी है व सभी ने इसके लिए गौरी शिंदे की प्रशंसा भी की थी. व अब एक बार फिर  से निर्देशक गौरी शिंदे सभी के बीच में अपनी फिल्म 'डियर जिंदगी' लेकर आई है.

अगर फिल्म की स्टारकास्ट की बात की जाये तो इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य किरदार में है. वही शाहरुख़ खान भी आलिया का सपोर्ट करते हुए फिल्म में नजर आये है. वही फिल्म में अंगद बेदी, कुणाल कपूर और अली जफ़र भी केमियो करते हुए नजर आये है. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन और रेड चिल्लीज के बैनर तले हुआ है.

फिल्म को पहले दिन मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है. इस बीच खबर आई है कि शाहरुख ने आलिया भट्ट को एक मजेदार सुझाव दिया है. अभिनेत्री आलिया ने बताया 'शाहरुख मेरे बचपन का प्यार है. ऐसा कुछ नहीं है कि मैं उनके पास गई और मैंने कोई सुझाव लिया. मगर हां हाल ही में उन्होंने मुझे एक बात कही. शाहरुख ने कहा कि बुरा होना अच्छा होता है क्योंकि मैं भी कई बार दुनिया के लिए अच्छा होता हूं.'

 
हाथ में हाथ डाले इठलाते नजर आए 'बाजीराव-मस्तानी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -