"We cannot accomplish all that we need to do without working together" #srkinstagyaan

A video posted by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

देखिये : किंग खान व अबराम का स्पाइडरमैन LOOK
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता शाहरुख़ खान ने बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मों में अपने दमदार अभिनय को दर्शाया है तथा आज भी युवा शाहरुख़ खान की फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार करते है. अभी वैसे भी अभिनेता शाहरुख़ खान अपनी आगामी फिल्मों में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. 

खबरों के मुताबिक हमेशा से ही सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बच्चे इस बार फिर से चर्चा में हैं. तथा देखा जाए तो हमे आए दिन ही अभिनेता शाहरुख खान के बेटे अबराम की आए दिन क्यूट तस्वीरें सामने आती रहती हैं. कभी शाहरुख तो कभी आर्यन या सुहाना इंस्टाग्राम पर अबराम की फोटो शेयर करते रहते हैं.

हाल ही में शाहरुख ने अबराम की एक और शानदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. रविवार सुबह लगभग 4 बजे के बाद उन्होंने यह फनी वीडियो शेयर की. वीडियो में अबराम और शाहरुख स्पाइडरमैन के गेटअप में नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, 'We cannot accomplish all that we need to do without working together' आपको बता दें कि कल ही शाहरुख ने एक खूबसूरत मैसेज के साथ अबराम का एक वीडियो शेयर किया था. उस वीडियो में अबराम दौड़ते हुए दिख रहे थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -