अभी भी यह फिल्म शुद्ध मुनाफा कमा रही...
अभी भी यह फिल्म शुद्ध मुनाफा कमा रही...
Share:

फिल्ममेकर गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी फिल्म 'डियर जिंदगी' का दूसरा वीकेंड शानदार रहा था और बाकि दिन भी ठीक ही रहे हैं. सोमवार को इसे लगभग डेढ़ करोड़ रुपए की कमाई हुई और लगभग पूरे हफ्ते यही माहौल रहा. किंग खान शाहरुख़ खान व आलिया भट्ट के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'डियर जिंदगी' जो कि देश के साथ ही साथ विदेश में भी सफलता के झंडे गाढ़ रही है. देखा जाए तो 'डियर जिंदगी' जो की अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार प्रदर्शन को दोहरा रही है.

अब एक बार फिर से आपको बता दे कि गौरी शिंदे की फिल्म 'डियर जिंदगी' में आलिया के अभिनय से उनके पिता भी हैरान व परेशान है. व गुरूवार को यह कमाई एक करोड़ रुपए ही रह गई. अब फिल्म की कुल कमाई 61.49 करोड़ के पार हो गई है. कम बजट में बनी यह फिल्म निर्माताअों के लिए फायदे का सौदा साबित हुई.

बता दें कि शाहरुख खान और आलिया स्टारर को शानदार अोपनिंग मिली थी. फिल्म को पहले दिन 8.75 करोड़ रुपए की शानदार शुरूआत मिली थी. इन दिनों यह फिल्म शुद्ध मुनाफा कमा रही है। फिल्म को मात्र 30 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया था। लगभग 12 करोड़ प्रचार पर खर्च हुए। लेकिन यह ध्यान रहे कि इसमें शाहरुख खान की फीस शामिल नहीं है.

 जब ढाई किलो का हाथ 'नानी' से उलझा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -