SRK की फिल्म का विरोध नही करेगी MNS

अभिनेता शाहरख खान की आगामी फिल्म रईस के बारे में पहले यह पता चला था की वह शाहरुख़ की फिल्म में नजर नही आएगी. व पता चला था की पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा को फिल्म से बाहर कर दिया गया है. फिल्ममेकर्स नही चाहते थे की फिल्म की शूटिंग को बाहर किया जाए इसलिए इस पाकिस्तानी अभिनेत्री को फिल्म से रिप्लेस किया गया है. परन्तु अब सुनने में आया है कि फिल्म रईस फिल्म से पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को हटाया नही गया है.

फिल्म के कर्ताधर्ता का मानना है कि अभी जो यह मामला गर्माया हुआ है वह 26 जनवरी यानी फिल्म की रिलीज तक पुरी तरह से ठंडा  हो जाएगा. अभिनेता शाहरुख़ की यह फिल्म जो की जल्द ही अगले साल 26 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है. इस बाबत फिल्म के निर्माता रितेश सिधवानी के लिए यह बहुत ही मुश्किल फैसला था. उरी अटैक के बाद से ही उन पर इस अभिनेत्री को रिप्लेस करने का दबाव बना हुआ था.

इस मामले में महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना की कार्यकारी अध्यक्ष शालिनी ठाकरे ने भी कहा है कि ये तीन फिल्में 'ऐ दिल है मुश्किल', 'रईस' और 'डियर जिन्दगी' जिनकी फिल्म कि शूटिंग उरी हमले के पूर्व ही हो गई थी व अब आगे से कोई भी बॉलीवुड का फिल्ममेकर इन पाकिस्तानी अदाकारो को अपनी फिल्म में नही लेगा.  

पाकिस्तानी कलाकारों पर आशुतोष गुर्राए...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -