इस अभिनेता की फिल्म को तीनों खान करेंगे प्रमोट

इस अभिनेता की फिल्म को तीनों खान करेंगे प्रमोट
Share:

अपने संजीदा और सबसे अलग अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता इरफान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्लैकमेल’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. खास बात यह है कि इरफान की इस फिल्म का प्रमोशन बॉलीवुड के तीनों खान यानि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान करेंगे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, तीनों खान के लिए ‘ब्लैकमेल’ के मेकर्स ने एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी है. जिसमे तीनों खान मौजूद रहेंगे. जबकि इस दौरान इरफ़ान नहीं होंगे.

बताया जा रहा है कि इरफ़ान इस समय यूके में हैं और अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि इरफ़ान न्यूरो-एंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से पीड़ित हैं और इलाज के लिए उन्हें देश से बाहर जाना होगा. यही वजह है कि इरफ़ान अपनी फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पाएंगे. बाउजूद इसके इरफ़ान का कहना है कि वह अपनी फिल्म को तय वक्त पर रिलीज करना चाहते है जिसके चलते बॉलीवुड के तीनों खान उनकी फिल्म का प्रमोशन करेंगे.

पिछले दिनों महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इरफ़ान की इस फिल्म को देखा था जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि, “आज मजेदार फिल्म 'ब्लैकमेल' देखी. अद्भुत पटकथा, अद्वितीय कहानी, आदर्श प्रदर्शन, महान प्रस्तुति और संपादन. इरफान से लेकर कुछ नए चेहरों वाले अच्छे अभिनेता. ऐसी रचनात्मकता देखकर खुशी मिली." बता दे कि इरफ़ान एक ऐसे अभिनेता है जिनके अभिनय को काफी सराहा जाता है वह सबसे अलग और संजीदा भूमिका के लिए जाने जाते है. अब देखना ये है कि इरफ़ान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है.

ये भी पढ़े

जॉन अब्राहम की परमाणु फिर विवादों में

अब रैप करती नजर आएगी रेखा

अब कुछ ऐसी है सपना चौधरी की लाइफस्टाइल

Box Office: भारत, चाइना के बाद अब हांगकांग में इस फिल्म की धूम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -