क्या भारत के मंदिरों पर हमला करवाना चाहते हैं पाक के विदेश मंत्री, पढ़िए शर्मनाक बयान

Mar 22 2019 08:30 PM
क्या भारत के मंदिरों पर हमला करवाना चाहते हैं पाक के विदेश मंत्री, पढ़िए शर्मनाक बयान

इस्लामाबाद: पाकिस्‍तान किस किस तरह की नापाक करतूतें कर रहा है इसकी बानगी चीन में दिखाई दी है। कुछ दिन पहले पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान ने पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को लेकर कुछ विवादित बयान दिए थे। उनके ही पद चिन्‍हों पर आगे बढ़ते हुए इस दफा पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी कुछ ऐसा बयान दिया है, जिसके बाद किसी का भी सिर शर्म से झुक जाएगा।

विराट तोड़ेंगे या नहीं सचिन का विश्व रिकॉर्ड, कैलिस ने दिया इतना चौंकाने वाला जवाब

दरअसल, कुरैशी इन दिनों चीन की विदेश यात्रा पर पहुंचे हुए हैं। इस दौरान जहां उन्‍होंने चीनी सरकार की जमकर प्रशंसा की है वहीं भारत सरकार को जमकर कोसा है। उनके कोसने का कारण भी अब जरा जान लेते हैं। उन्‍होंने भारत सरकार की यह कहते हुए निंदा की है कि पीएम मोदी ने न्‍यूजीलैंड में एक मस्जिद पर हुए आतंकी हमले की निंदा करते समय न ही मुस्लिम और न ही मस्जिद शब्‍द का उपयोग किया। उनके अनुसार यह भारतीय पीएम की मानसिकता को दर्शाता है जो मुस्लिमों को हमेशा से दूसरी निगाहों से देखते हैं।

यहां से हर माह कमाए 62 हजार रु, सीनियर रेजिडेंट के लिए निकली भर्तियां

भारत सरकार और पीएम मोदी की भर्त्सना करते हुए उन्‍होंने आगे कहा कि खुदा न करे किन्तु यदि इस प्रकार का हमला भारत के किसी मंदिर पर हुआ होता, तो पाकिस्‍तान भारत के साथ खड़ा होता। किन्तु न्‍यूजीलैंड घटना के बाद भारत का रुख मुस्लिमों के प्रति दिखाई देता है। कुरैशी ने जिन शब्‍दों का उपयोग अपने बयान में किया है वे हकीकत में किसी के लिए शर्मिंदा कर देने वाला है। उन्‍होंने यह बयान देकर न केवल अपना बल्कि पूरे पाकिस्‍तान को भी शर्मिंदा किया है। यहां पर सवाल खड़ा होना भी स्‍वाभाविक है कि क्‍या वे भारत के किसी मंदिर पर हमला करवाने की फिराक में हैं या इसके समर्थन में हैं।

खबरें और भी:-

लंदन में गिरफ्तार हुआ 13 हजार करोड़ का घोटालेबाज मोदी, जल्द होगी कोर्ट में पेशी

वर्ल्ड बैडमिंटन रैंकिंग में लक्ष्य ने लगाई जोरदार छलांग

आखिर चीन ने स्वीकारा, मुंबई आतंकी हमला था 'अति कुख्यात’