इंटरनेट पर छाया बेवफा एगरोल! टूटे दिल वालों को मिलता है खास ऑफर
इंटरनेट पर छाया बेवफा एगरोल! टूटे दिल वालों को मिलता है खास ऑफर
Share:

धमतरी: सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक एगरोल बेचने वाले शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। शख्स ने अपनी दुकान का नाम बेवफा एगरोल वाला रखा है। इस दुकानदार की विशेष बात यह है कि यहां आने वाले प्रेमी जोड़े या प्यार में धोखा खाए लोगों को उबले अंडे एवं एगरोल पर स्पेशल ऑफर दिया जाता है। बेवफा एगरोल वाले की लोकप्रियता का लाभ अन्य दुकानदारों को भी मिल रहा है।  

शहर के लगभग 10 किलोमीटर दूर एनएच 30 के किनारे सांकरा गांव में बेवफा एगरोल वाले की दुकान है। स्थानीय व्यक्तियों का कहना है जो इस दुकान का एगरोल एक बार खा लेता है, वह फिर से वापस लौटकर अवश्य आता है। दुकान के मालिक नितिन साहू ने बताया कि वो रोज शाम 6 बजे से रात 10 बजे तक दुकान लगाते हैं तथा प्रेमी जोड़ों और टूटे दिल वालों को विशेष डिस्काउंट देतें हैं। इस अनोखे नाम और अनोखे ऑफर वाली दुकान पर ग्राहकों की भीड़ लगी रहती है। प्रेमी जोड़े के लिए 10 रुपये का उबला अंडा एवं प्यार में धोखा खाए व्यक्तियों के लिए 25 रुपये का एगरोल मिलता है। 

वही इसका लाभ पड़ोसी दुकानदारों को खूब मिल रहा है। अन्य दुकानदारों का कहना है कि बेवफा एगरोल में आने वाले प्रेमी जोड़े गन्ने का रस भी पीते हैं, जिसके कारण उनका धंधा भी खूब फलफूल रहा है। इस अनोखे आइडिया से यह छोटी सी दुकान काफी लोकप्रिय हो गई है। बेवफा एगरोल की दुकान पर आने वाले ग्राहकों ने बताया कि यह अनोखा नाम तारीफ के काबिल है। जैसे दुकान का अनोखा नाम रखा गया है, वह ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करता है। जो भी ग्राहक यहां आते हैं, वो फोटो अवश्य खींचते हैं। साथ एगरोल की क्वालिटी भी बेहद बेहतरीन है। 

समुद्र किनारे सूटकेस में मिली सिर कटी लाश का खुला राज, पति ने ही की महिला की हत्या

अंबेडकर जयंती मना रहे थे दलित युवक तो भड़के दबंग, सरेआम कर दी हत्या

ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों की मदद के लिए सबसे पहले पहुंचे सैकड़ों RSS कार्यकर्ता, घायलों को रक्त देने पहुंचा बजरंग दल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -