मनोरंजन जगत में छाया सन्नाटा, इस मशहूर कलाकार ने दुनिया को कहा अलविदा
मनोरंजन जगत में छाया सन्नाटा, इस मशहूर कलाकार ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

अमेरिका की म्यूजिक इंडस्ट्री (American Music Industry) से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. अमेरिका के मशहूर सिंगर मीट लॉफ (Meat Loaf) का 74 वर्ष की आयु में देहांत हो गया है. वो सबसे अधिक चर्चित हुए थे ‘बैट आउट ऑफ हैल’ के कारण से. उनके परिवार ने उनके देहांत की पुष्टि की है. उनके परिवार के ओर से फेसबुक के जरिए ये कहा गया कि दिग्गज अमेरिकी सिंगर मीट लॉफ अब इस  दुनिया को अलविदा बोल चुके है. उनकी पत्नी डेबोराह ने ये सूचना शेयर की है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनका एलबम आज भी दुनिया के हर कोने में बड़े प्यार से सुना जाता है. और उन्हें भी हमेशा ही याद किया जाने वाला है सिंगर की ना सिर्फ अमेरिका में बल्कि दुनिया के प्रत्येक भाग में फैंस थे. उनके निधन की खबर से उनके चाहने वालों में मायूसी छा चुकी है.

फेसबुक से परिवार ने दी निधन की जानकारी: सिंगर के फेसबुक अकाउंट से ये  सूचना भी शेयर की है कि मीट लॉफ उस विश्व में नहीं रहे. उनके अकाउंट से शेयर किया ही कि हमें बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि आज रात को मीट लॉफ का देहांत हो गया है. मीट एक इंटरनेशनल सिंगर थे. उनकी लोकप्रियता मामूली नहीं थी. वो दुनिया के अलग-अलग भाग में जाकर शोज करते थे लेकिन बीते कुछ दिनों से वो बीमारी से जूझ रहे थे. मीट का जन्म 27 सितंबर 1947 को हुआ था. वो अपने पॉवरफुल आवाज के लिए चर्चित थे. उनका देहांत 20 जनवरी 2022 की रात को ही हो गया था. उनके परिवार मेंं दो बेटियां हैं वो आखिरी पलों में उन्हीं के साथ थे.

इस दिन रिलीज़ होगी बैटमैन सामने आया नया पोस्टर

स्कीइंग दुर्घटना में मौत का शिकार हुआ ये अभिनेता, फ़्रांस के पीएम ने जताया दुःख

हॉलीवुड के 2 मशहूर स्टार्स का हुआ निधन, एक्सीडेंट के बाद मार्वल्स अभिनेता ने तोडा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -