इंस्टाग्राम पर छाया पेरिस हिल्टन का जलवा
इंस्टाग्राम पर छाया पेरिस हिल्टन का जलवा
Share:

अमेरिका की मशहूर सिंगर पेरिस हिल्टन ने हाल ही में महशूर सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी. साथ ही सेल्फी को पोस्ट करते हुए लिखा था कि, "11 साल पहले आज के ही दिन मैंने और ब्रिटनी स्पीयर्स ने सेल्फी की खोज की थी." बस फिर क्या था इस ट्वीट के बाद पेरिस हिल्टन सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं और ट्विटर यूजर्स ने कई ऐसे सेल्फी फोटो ट्वीट करते हुए प्रूफ दिया और पेरिस को झूठा करार कर दिया.

वही सेल्फी मुद्दे से लोगों का ध्यान हटाने के लिए पेरिस ने अपने इंस्टा पर बिकिनी अवतार से हंगामा कर दिया. बता दे कि, इस तस्वीर में पेरिस ने पिंक बिकिनी पहनी हुई जिसमे वे बेहद हॉट लग रही है. पिंक स्विमसूट और ड्रेस में तस्वीरें पोस्ट कर हिल्टन मानो यह जाहिर कर रही हैं कि शायद ये उनका फेवरेट कलर है. पानी में आग लगाती इन इंस्टा तस्वीरों में पेरिस ने अपनी हॉटनेस को एक नया मकाम दिया है.

ख़ास बात यह है कि, पेरिस मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैन फॉलोइंग के मामले में भी आगे हैं. बता दे कि, 36 साल की पेरिस के इंस्टा पर 7.8 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. दिलचस्प बात यह है कि, पेरिस हिल्टन कलाकार, व्यवसायी, फैशन डिजाइनर, मॉडल, अभिनेत्री, निर्माता, डीजे, लेखक और गायिका हैं. वह हिल्टन होटल के संस्थापक कोनराड हिल्टन के पोते की बेटी हैं.

ये भी पढ़े

2018 में धमाल मचाएगी 'डमरू' की धुन

तो इसलिए आओकी अपने साथ रखते है केक बनाने वाली टीम

आईएफएफआई मेंबर्स ने की 'एस दुर्गा' की स्क्रीनिंग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -