संगीत जगत में छाया मातम, इस मशहूर ड्रमर ने दुनिया को कहा अलविदा
संगीत जगत में छाया मातम, इस मशहूर ड्रमर ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

रॉकबैंड फू फाइटर्स के ड्रमर टेलर हॉकिन्स के देहांत की खबर ने सबको हैरान कर दिया है. मात्र 50 वर्ष की आयु  में इस फेमस ड्रमर के निधन की खबर आते है बैंड के सभी मेंबर समेत संगीत से जुड़े विश्वभर में फैंस के होश उड़ चुके है. हालांकि टेलर के देहांत का कारण अभी सामने नहीं आया है. तमाम सेलेब्स और दोस्तों के अलावा इंडिया के फेमस सिंगर और कंपोजर विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) ने भी शोक व्यक्त है.

Rock Band Foo Fighters के साथ शुरुआती दौर से जुड़े ड्रमर टेलर हॉकिन्स इस वक़्त साउथ अमेरिका के टूर पर गए हुए थे. बैंड संडे को अर्जेंटीना के San Isidro में एक फेस्टिवल मे परफॉर्म करने के उपरांत फ्राइडे रात में कोलंबिया को बोगोटा में परफॉर्म करने जाने वाले थे. टेलर के निधन पर बैंड ने स्टेटमेंट जारी कर दुख जाहिर किया है.

टेलर हॉकिन्स के निधन से सदमें में Foo Fighters: Foo Fighters की तरफ से शोक संदेश में लिखा गया ‘हमारे प्यारे टेलर हॉकिन्स के असमय निधन के कारण फू फाइटर्स फैमिली तबाह हो चुकी है. उनके म्यूजिकल स्पिरिट और हंसी तामउम्र हमारे साथ रहने वाली है. हमारा दिल उनकी वाइफ, बच्चों और फैमिली के बारे में सोच कर बैठा जा रहा है, और हम चाहते हैं कि ऐसे कठिन समय में उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए’.

Foo Fighters बैंड के प्रमुख सदस्य थे टेलर हॉकिन्स: फू फाइटर्स के फाउंडर Dave Grohl  के बाद टेलर हॉकिन्स ही इस बैंड के सबसे प्रमुख सदस्य थे. 28 वर्ष पुराने फू फाइटर्स बैंड के साथ ड्रमर टेलर 25 वर्ष से जुड़े थे. हाल ही में रिलीज हुए हॉररृकॉमेडी मूवी ‘स्टूडियो 666’ (Studio 666) में दखाई दिए थे. टेलर के देहांत की खबर सुनते ही कई सेलेब्स शॉक्ड रह गए हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. भारतीय सिंगर विशाल डडलानी ने भी दुख व्यक्त किया है.

टेलर के फ्रेंड उनके साथ बिताए हुए दिनों को याद करते हुए भावुक हो उठे. वहीं टेलर को एक शानदार पिता और हस्बैंड बताते हुए पॉल स्टैनली भी सदमें में आ चुकी है.

उर्फी की तरह ही इस अदाकारा को है खुद की ड्रेस डिजाइन करने का शौक

बॉयफ्रेंड बेन एफ्लेक का हाथ थामे नजर आई जेनिफर

Oscars इवेंट प्रियंका ने ब्लैक साड़ी में ढाया कहर, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -