5 साल पूरे करने पर इस शो के कलाकारों ने दिया फैंस को धन्यवाद
5 साल पूरे करने पर इस शो के कलाकारों ने दिया फैंस को धन्यवाद
Share:

आप सभी को बता दें कि सृति झा और शब्बीर आहलूवालिया टीवी के जाने माने कलाकार है इसी के साथ आप सभी दोनों को देख रहे होंगे. दोनों सीरियल कुमकुम भाग्य में नजर आते हैं और दोनों की केमेस्ट्री की दाद हर कोई देता है. ऐसे में टेलीविजन की दुनिया के इस सुपरहिट सीरियल को जी टीवी पर साल 2014 से ही ऑन एयर किया जा रहा है और एक तरफ सृति प्रज्ञा बनकर लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी है वहीं शब्बीर रॉकस्टार अभि के रुप में कई लड़कियों के दिलों पर राज करते है.

आप सभी को बता दें कि इस सीरियल को 5 साल पूरे हो चुके है और सृति-शब्बीर ने अपने फैंस को ढेर सारा प्यार देने के लिए शुक्रिया अदा किया है. जी हाँ, सृति ने इस सीरियल का एक कोलॉज बनाया है और कैप्शन में लिखा है कि ''कुमकुभ भाग्य प्यार और फन है. मैंने इस शो के दौरान कई दोस्त और परिवार को पाया. पिछले पांच साल मेरे लिए काफी खूबसूरत रहे है. मैं इस शो की सबसे बड़ी फैन हूं. इसके बाद सृति ने खुलासा किया है कि उन्हें ये सीरियल पसंद क्यों आता है? अल्लाह वारियां मेरे लिए एक गाने से बढ़कर है. उन सभी लोगों का शुक्रिया...जो पर्दे पर है और पर्दे के पीछे है. हम सभी की ओर से आप सभी लोगों का शुक्रिया. सभी को ढेर सारा प्यार. एकता कपूर आपका शुक्रिया हम सभी को एक साथ लाने के लिए.''

आप सभी को बता दें कि सृति के बाद शब्बीर ने अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी के साथ एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है. शब्बीर ने लिखा है कि ''कुमकुम भाग्य को इतना सारा प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. इसी के साथ शब्बीर ने आगे लिखा है कि हम आशा करते है कि आपके प्यार से हम और भी आगे बढ़े और हम ऐसे ही आप सभी को एंटरटेन करते रहे.'' वहीं इस शो की निर्माता ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए अपनी टीम का शुक्रिया अदा किया है जो आप सभी देख सकते हैं.

कपिल के शो में आएँगे 90's के विलेन, मचेगा तहलका

इस ख़ास अंदाज में मौनी रॉय ने दी मंदिरा बेदी को जन्मदिन की बधाई

नए फोटोशूट में बरपाई शिबानी दांडेकर ने हॉटनेस की गर्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -