शबाना ने जैक डेवनपोर्ट से हिंदी गानों पर लगवाए ठुमके
शबाना ने जैक डेवनपोर्ट से हिंदी गानों पर लगवाए ठुमके
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी ने हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैक डेवनपोर्ट को बॉलीवुड के गीतों पर जमकर नचाया. हाल ही में शबाना ने 'नेक्स्ट ऑफ किन' की एक क्लिप शेयर की, जिसमे दोनों बॉलीवुड गानों पर थिरकते नजर आ रहे है. इसके साथ शबाना ने कैप्शन में लिखा कि, "जैक डेवनपोर्ट के साथ एक बॉलीवुड गीत पर नाचते हुए जो आईटीवी की ड्रामा सीरीज 'नेक्स्ट ऑफ किन' में मेरे दामाद की भूमिका निभा रहे हैं."

वही अभिनेता फरहान अख्तर ने शबाना के ट्वीट के जवाब में लिखा, "क्या मजा है! जब से मैने 'परवरिश' देखी है, मैं जानता हूं कि आपके भीतर छिपी इस प्रतिभा को ठीक से भुनाया नहीं गया है, आखिरकार." बता दे कि, थ्रिलर 'नेक्स्ट ऑफ किन' में ब्रिटिश अभिनेत्री आर्ची पंजाबी भी हैं. वही शो का निर्माण बाफ्टा के लिए नामित पॉल रुटमैन ने किया है.

 

बात करे शबाना आजमी की तो उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 1973 में श्याम बेनेगल की फिल्म 'अंकुर' से की थी. ख़ास बात यह है कि, अपनी पहली ही फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल हुआ. फिल्म अकुंर के बाद 1983 से 1985 तक लगातार तीन सालों तक उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया. इसके अलावा उन्हें अर्थ, खंडहर और पार जैसी फिल्मों के लिए उनके अभिनय को राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया.

ये भी पढ़े

संजय दत्त की बायोपिक में रुकावट

"ग्लैमरस ऐज़ ऑलवेज" करीना का हॉट लुक

सैफ की 'बाज़ार' की रिलीज़ डेट के साथ को-स्टार्स का नाम आया सामने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -