शबाना आज़मी पोहे को कह गई उपमा, हुई ट्रोलिंग का शिकार
शबाना आज़मी पोहे को कह गई उपमा, हुई ट्रोलिंग का शिकार
Share:

बॉलीवुड की प्रतिष्ठित अभिनेत्रियों में शुमार शबाना आज़मी को एक समझदार महिला माना जाता है. अक्सर शबाना बिना कोई फालतू बात किये नपी-तुली ही बात करती है. लेकिन हाल ही में शबाना अपने द्वारा कही गई एक बात के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई है.

दरअसल सुबह ही शबाना ने गरमा-गरम नाश्ते की फोटो ट्विटर पर पोस्ट की. उस फोटो के साथ शबाना ने कैप्शन लिखा- "फ्लोरेंस (इटली) में केतकी ने सुबह के नाश्ते में उपमा बनाया" लेकिन शबाना से ये गलती हो गयी कि उन्होंने जो नाश्ते का फोटो शेयर किया था वो उपमा का नहीं बल्कि पोहे का फोटो था. शबाना की इस गलती के कारण सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगो ने शबाना की चुटकी लेते हुए एक के बाद एक जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया और इटली को समोसा, डोसा, संतरा भी कहने लगे.

एक यूजर ने संतरों की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- 'मैडम नाश्ते में अंडे खाना सेहत के लिए अच्छा होता है.' स्मोकिंग किल्स नाम के एक सोशल मीडिया यूजर्स ने तो गोल गप्पों की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'मैडम चिकन टिक्का बनाया है प्लीज इसे रेटिंग दें.' शबाना ने इस ट्वीट का जवाब 'हा हा हा' लिखते हुए दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पत्नी किरण के साथ पूर्व पत्नी रीना का बर्थडे मानाने पहुंचे आमिर खान

BCCI की खिलाड़ियों को फटकार...

'पद्मावती' ट्रेलर को मिला अच्छा रिस्पांस देख भावुक हुए खिलजी, शेयर किया खत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -