स्वाइन फ्लू के चलते अस्पताल में भर्ती हुई शाबाना आज़मी, हुई ऐसी हालत!

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी को लेकर हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई हैं. सूत्रों की माने तो शबाना को स्वाइन फ्लू हो गया है और इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया हैं. सूत्रों की माने तो खांसी और सर्दी होने पर एक नियमित जांच के दौरान शबाना आजमी को स्वाइन फ्लू होने की पुष्टि हुई है. फ़िलहाल एक्ट्रेस का इलाज डॉक्टर्स की देखरेख में अस्पताल में चल रहा हैं.

हाल ही में खुद शबाना आजमी ने स्वाइन फ्लू होने की पुष्टि करते हुए कहा, "मुझे बमुश्किल से आत्मनिरीक्षण करने का मौका मिलता हो. इसलिए यह मेरे लिए ब्रेक की तरह है." इतना ही नहीं उन्होंने आगे ये भी कहा कि, "मैं अस्पताल में भर्ती हूं और मेरे स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है." सिर्फ शबाना आज़मी ही नहीं बल्कि इस साल और भी कई बड़ी हस्तियां इस गंभीर बीमारी की चपेट में आ चुके हैं. कुछ दिन पहले ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हुआ था और फिर उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था.

भारत में पिछले कुछ समय से स्वाइन फ्लू का कहर मंडरा हां हैं. सूत्रों की माने तो देशभर में इस बीमारी के चलते पिछले हफ्ते ही करीब 86 लोगों की जान चली गई थी. धीरे-धीरे मरने वालों की संख्या बढ़कर 312 से ज्यादा हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, देश में अब तक स्वाइन फ्लू से 9 हजार से ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं.

बेहद ही हॉट और बोल्ड हैं विनोद मेहरा की एकलौती बेटी

रेखा संग नहाना चाहता था ये एक्टर, जबरदस्ती घुस गया था बाथरूम में और फिर...

मुंबई में इलाज करा रहे इरफ़ान खान, जल्दी ही शुरू कर सकते हैं इस फिल्म की शूटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -