मेडिकल थ्रिलर शो में साथ नज़र आएंगी शबाना आजमी और शेफाली शाह
मेडिकल थ्रिलर शो में साथ नज़र आएंगी शबाना आजमी और शेफाली शाह
Share:

बॉलीवुड सितारें फिल्मों के अलावा अब डिजिटल डेब्यू करने में लगे हैं. दर्शकों को भी डिजिटल शो काफी आकर्षित कर रहे हैं. इसी को देखते हुए निर्माता भी वेब शो बनाने में लगे हुए हैं. ऐसे ही बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी और शेफाली शाह ने अभिनय की दुनिया में अपना एक अलग मुकाम तैयार किया है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी के दिल पर छाप छोड़ी है.  अब खबर आ रही है कि एक टीवी शो के लिए शबाना आजमी और शेफाली शाह साथ में आने नजर आने वालीं हैं. 

इसमें रिपोर्ट्स के अनुसार ये टीवी शो एक मेडिकल थ्रिलर होने वाला है. ये भी बताया गया है कि ‘शेफाली इस शो में डॉक्टर का किरदार निभाते हुए दिखेंगी तो वहीं शबाना आजमी इसमें हॉस्पिटल की मालकिन का किरदार निभाएंगी. पूरे शो की कहानी इन्ही के किरदार के चारो तरफ घूमेगी, साथ ही साथ ये भी दिखाया जायेगा कि दोनों आपस में कैसा रिश्ता शेयर करती हैं.’ दोनों इसके लिए तैयारी भी कर रही हैं और जल्दी  ही टीवी पर दिखाई भी देंगी. 

इसके साथ ही आपको बता दें कि अभी इस शो के नाम का चयन नहीं हुआ है. खबरों की मानें तो शो के प्रोड्यूसर विपुल शाह ने बात करते हुए कहा कि ‘हम इस पर फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन फिर हमने सोचा कि ये सब्जेक्ट काफी बड़ा है, इस पर शो ही सही रहेगा.’ अब देखना होगा इस पर काम कब शुरू होता है. 

 

शबाना आज़मी के किरदार में नज़र आएँगी स्वरा, इस हिट फिल्म का बन रहा रीमेक

अपने पिता के बाद अब अपने नाना के साथ बिग बी ने की फोटो शेयर

साहो : हलक में आई प्रभास-श्रद्धा की जान, 1368 मीटर की ऊंचाई पर फंसे कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -