शबाना आजमी की होली पार्टी में गर्लफ्रेंड संग पहुंचे फरहान, खूब किया डांस
शबाना आजमी की होली पार्टी में गर्लफ्रेंड संग पहुंचे फरहान, खूब किया डांस
Share:

बॉलीवुड सेलेब्स ने गुरुवार को खूब होली खेली. सभी की होली पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. लेकिन सबसे ज्यादा किसी की होली पार्टी की तस्वीरें पसंद की जा रही है तो वो है जावेद अख्तर और शबाना आजमी की होली पार्टी. जी हां... कपल का होली सेलिब्रेशन उनके घर पर रखा गया था. जहां टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ने समां बांधा. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं शबाना होली के जश्न में पूरी तरह से डूबी हुई नजर आ रही हैं.

वे मेहमानों संग होली का भरपूर आनंद ले रही हैं. शबाना की होली सेलिब्रेशन की यह सभी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. बता deशबाना आजमी की होली पार्टी में डांस का खूब रंग जमा और यह तस्वीरों के जरिए साफ जाहिर हो रहा है. सफेद सलवार सूट और लाल दुपट्टे में शबाना आजमी होली पार्टी में नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने सिर पर लाल साफा बांधा है जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

बता दें शबाना आजमी की होली पार्टी में उनके सौतेले बेटे फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ पहुंचे थे. तस्वीरों में आप देख सकते हैं फरहान और शिबानी भी होली का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं. शबाना ने फरहान अख्तर और शिबानी संग पोज दिए हैं. फैंस शबाना की होली पार्टी की तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और यह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है. वैसे यह पहली बार नहीं है जब शबाना ने होली सेलिब्रेशन का आयोजन किया हो बल्कि वह पहले भी कई बार होली पार्टी ऑर्गनाइज़ करवा चुकी हैं.

तैमूर ने खूब खेली होली, पिचकारी भर-भर के सबके ऊपर डाला पानी

माधुरी के घर आया नया मेहमान, सोशल मीडिया पर जाहिर की ख़ुशी

चुनाव लड़ने की अटकलों पर सलमान ने लगाया विराम, पीएम मोदी को दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -