इंदौर में डॉक्टरों पर हुए हमले से नाराज हुए सेलेब्स, किये ट्वीट्स
इंदौर में डॉक्टरों पर हुए हमले से नाराज हुए सेलेब्स, किये ट्वीट्स
Share:

आप तो जानते ही हैं कि बीते दिनों मध्य प्रदेश के इंदौर में डॉक्टरों पर हुए हमले से सभी हैरान नजर आए. इस लिस्ट में आम लोग ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं, जिनमे शबाना आजमी, हेमा मालिनी और ऋषि कपूर शामिल है. इन सभी ने इस मामले की निंदा की है. जी दरअसल स्वास्थ्य विभाग से पांच सदस्यीय एक टीम कोरोना वायरस संक्रमण से पीड़ित एक मरीज के रिश्तेदारों और परिचितों को पृथक करने के लिए बुधवार को टाटपट्टी बाखल गई थी कि इसी दौरान उपद्रवी भीड़ ने उन पर पत्थरों से हमला किया जिसमें दो महिला डॉक्टर घायल हो गई थी.

 

वहीं इस समय इस हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और शबाना आजमी ने ट्विटर पर कहा, ''सम्मान. दोनों घायल महिला डॉक्टरों के नाम तृप्ति और रजिया है जो असली रोल मॉडल हैं. वहां के लोगों का व्यवहार और डॉक्टरों पर पथराव करना बेहद शर्मनाक है और निंदनीय है.'' इतना ही नहीं हेमा मालिनी ने कहा, ''जहां एक ओर पूरा देश डॉक्टरों, स्वास्थ्यकर्मियों और पैरामेडिक्स के त्याग की सराहना कर रहा है तो वहीं इंदौर से कुछ शरारती तत्वों द्वारा उन पर हमले की खबर आती है. कैसे ये लोग डॉक्टरों पर हमला कर सकते हैं जबकि उनकी खुद की जिंदगी दांव पर लगी हुई है. दुखद! शर्मनाक.'' इसी के साथ ऋषि कपूर ने सभी लोगों से चिकित्साकर्मियों और पुलिस पर किसी भी तरह की हिंसा नहीं करने की अपील की.

 

जी दरअसल उन्होंने ट्वीट किया, ''सभी भाई- बहनों से भरोसे की अपील है. कृपया हिंसा, पत्थर फेंकने और भड़काने जैसा कोई काम नहीं करें. डॉक्टर, नर्स, चिकित्साकर्मी और पुलिसकर्मी ये सभी अपनी जिंदगी पर खेलकर आपकी जिंदगियां बचा रहे हैं. हम इस कोरोना वायरस से एक साथ लड़कर ही उसे हरा पाएंगे.'' अभिनेता दिव्येंदु शर्मा ने कहा, ''सबसे परेशान करने वाली बात मैंने आज सुबह देखी.. वह यह है कि हम अपने डॉक्टरों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं? शर्मनाक.'' ऋषि कपूर के अलावा अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा कि, ''हमारे चिकित्साकर्मी मोर्चे पर डटे हुए हैं, हमारी रक्षा करते हुए वे अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं. कम से कम हम एक समुदाय के रूप में एक साथ आ सकते हैं और उन्हें उस लड़ाई के लिए तैयार करने में मदद कर सकते हैं जो वे लड़ रहे हैं.''

परिवार को बहुत याद कर रहीं हैं जैकलीन

जन्मदिन विशेष: मोटी होने के बाद भी फिल्म जगत में काफी प्रसिद्ध हुई ये अभिनेत्री

दीया जलाने को बहुत अच्छा संकेत मानती हैं रंगोली, दिया पीएम मोदी को समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -