डॉक्टर और नर्सों पर हुए हमले से भड़कीं शबाना, कहा- 'नफरत पैदा होती है'
डॉक्टर और नर्सों पर हुए हमले से भड़कीं शबाना, कहा- 'नफरत पैदा होती है'
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाने वाली शबाना आजमी इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने कोविड-19 के शिकार लोगों का इलाज कर रहे डॉक्टर और नर्सों को लेकर एक ट्वीट किया है. जी दरअसल हाल ही में शबाना आजमी ने अपने ट्वीट में डॉक्टरों पर हमले न करने की अपील की है और कहा है कि, ''इन लोगों को हमें सैल्यूट करना चाहिए.'' इसी के साथ अब इस समय शबाना आजमी का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

 

जी दरअसल हाल ही में देखने में आया है कि कोरोना वायरस के पीड़ितों का इलाज कर रहे डॉक्टरों और नर्सों पर हमले हो रहे हैं. वहीं इस बात को लेकर शबाना आजमी का यह ट्वीट आया है. आप सभी को बता दें कि शबाना आजमी ने कोविड-19 को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'कोविड-19 संकट से हम देर-सबेर उबर ही जाएंगे. भयावह यह है कि डॉक्टरों और नर्सों पर उन लोगों द्वारा बहुत हमले किए जा रहे हैं, जिन्हें वे बचाने की कोशिश कर रहे हैं. भय से नफरत पैदा होती है, और नफरत से और ज्यादा नफरत. मैं आप लोगों से प्रार्थना करती हूं नफरत की जगह मानवीयता को लेने दें और अपने नायकों को सैल्यूट करें...'

वहीं शबाना के काम के बारे में बात करें तो वह आजकल फिल्मों में नहीं दिखाई देती हैं लेकिन वह अपने पति और परिवार के साथ कहीं न कहीं रेस्टोरेंट में दिखाई दे जाती हैं. फिलहाल शबाना अपने परिवार के साथ लॉकडाउन का पालन कर रहीं हैं.

Video: जब 'ऐश्वर्या' ने पूछा था सवाल तो आँखे तक नहीं मिला पाए थे सलमान

इस वजह से हुई रणजीत की मौत, भाई ने किया चौकाने वाला खुलासा

अगले साल रिलीज होगी यह फिल्म, करना होगा लम्बा इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -