पुलवामा हमले के बाद जावेद अख्तर-शबाना आजमी ने रद्द की पाकिस्तान यात्रा

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को आतंकी हमले के कारण पूरा देश आक्रोशित है. पाकिस्तान की इस कायराना हरकत की हर कोई निंदा कर रहा है. इसको लेकर बॉलीवुड ने सख्त रवैया अपनाया है. हाल ही में ये खबर सामने आई है कि शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने इस आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के कराची आर्ट काउंसिल में हिस्सा लेने से मना कर दिया है.

आपको बात दें ये दोनों ही स्टार्स कवि कैफी आजमी के प्रोग्राम में शामिल होने के लिए आज पाकिस्तान जाने वाले थे. लेकिन हमले के बाद शुक्रवार को जावेद अख्तर ने ट्वीट कर पाकिस्तान ना जाने की जानकारी भी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि- ''कराची आर्ट काउंसिल ने शबाना और मुझे दो दिन पहले कैफी आजमी और उनकी कविताओं के बारे में होने वाले लिटरेटर कॉन्फ्रेंस में इंवाइट किया था. हमने इसे कैंसल कर दिया है. 1965 में इंडो पाक युद्ध के दौरान कैफी साहब ने एक कविता लिखी थी- 'और फिर कृष्णा ने अर्जुन से कहा''.

शबाना आजमी ने भी इस हमले की कड़ी आलोचना करते हुए ट्वीट किया था की थी और शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी थी. बॉलीवुड से सलमान खान, आमिर खान, विक्की कौशल, अनुपम खेर, प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन, स्वरा भास्कर, अक्षय कुमार, सुनील ग्रोवर, मनोज बाजपेयी, तापसी पन्नू, वरुण धवन जैसे और भी कई बड़े सेलेब्स ने पुलवामा टेरर अटैक पर गुस्सा जताया है.

पुलवामा आतंकी पर सलमान और आमिर ने कह दी ऐसी बात, हर जगह हो रही चर्चा

Gully Boy Collection : दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे रणवीर-आलिया, जानिए पहले दिन की कमाई

प्रतीक बब्बर ने पत्नी संग शेयर की टॉपलेस तस्वीर, देखते ही आपको भी आ जाएगी शर्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -