शबाना आज़मी के सिर, गर्दन और आँख पर गंभीर चोट, मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर हुआ था कार एक्सीडेंट
शबाना आज़मी के सिर, गर्दन और आँख पर गंभीर चोट, मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर हुआ था कार एक्सीडेंट
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में शनिवार को हुए एक सड़क हादसे में कार में सफर कर रहीं बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी जख्मी हो गईं थी। शबाना आजमी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर खालापुर के पास हादसे का शिकार हो गई थी, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (MGM-MCH) में ले जाया गया था और बाद में उन्हें मेडिकेयर के लिए अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (CDAH) में रेफर कर दिया गया था। 

घायल शबाना आज़मी को सिर, गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरा और दाईं आंख पर चोटें आई हैं, किन्तु मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब उनकी हालत स्थिर है। उनकी हालत में तेजी से सुधार हो रहा है।  हाईवे पुलिस की पेट्रोलिंग टीम के पुलिसकर्मी बाबासाहेब केमैट ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि कार में अभिनेत्री के साथ उनके पति और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कवि-गीतकार जावेद अख्तर भी सफर कर रहे थे।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि शबाना की कार शाम लगभग 4.15 बजे मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से जा टकराई थी। जिसके बाद घायल अभिनेत्री को कार से बाहर निकालकर सड़क पर बैठाया गया और फ़ौरन नवी मुंबई के कामोथेले स्थित एमजीएम अस्पताल ले जाया गया। 

आमिर की बेटी इरा ने पहली बार ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर किये फोटोज, कहा-'मैं छुपाना चाहती थी लेकिन'

संगीत निर्देशक हैरी आनंद ने पुणे में नया एल्बम किया लॉन्च

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, जिसे देख फैंस के छूटे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -