मिथाली राज को पूर्व कप्तान कहने पर भड़कीं तापसी, कहा- 'इसी वजह से फिल्म बन रही है'
मिथाली राज को पूर्व कप्तान कहने पर भड़कीं तापसी, कहा- 'इसी वजह से फिल्म बन रही है'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक ऐसी अदाकारा हैं जो बेबाक बयान देने के लिए मशहूर हैं। उनके उनके बेबाक बयानों के चलते ही जाना जाता है। वैसे वह जल्द ही फिल्म शाबाश मिट्ठू में दिग्गज फीमेल क्रिकेटर का किरदार निभाती दिखाई देने वाली हैं। इन दिनों वह इसी फिल्म के लिए जमकर ट्रेनिंग करने में लगी हुई हैं। ट्रेनिंग के कई वीडियो और फोटोज वह अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें कि मिथाली राज की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म को लेकर तापसी जमकर पसीना बहा रही हैं।

जी हाँ, वह इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और अब हाल ही में उन्होंने एक मीडिया पब्लिकेशन की क्लास लगा दी। अब आप सोच रहे होंगे ऐसा क्या हुआ। तो हम आपको बता दें कि एक मीडिया हाउस ने उनका एक वीडियो शेयर करते हुए उनके नाम के साथ पूर्व क्रिकेटर लिख दिया। इसी बात का बुरा तापसी को लग गया। जी दरअसल तापसी के एक वीडियो को रीट्वीट करते हुए मीडिया पब्लिकेशन ने लिखा, "तापसी अपनी अपकमिंग फिल्म शाबाश मिट्ठू की कड़ी मेहनत के साथ तैयारी कर रही हैं जिसमें वह टीम इंडिया की पूर्व क्रिकेटर मिथाली राज का किरदार निभाती नजर आएंगी।"

इसे देखकर तापसी ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि 'क्या ये लिखते हुए आपको इस बात का अहसास है कि वह अभी भी टीम इंडिया की प्लेयर हैं।' इसी के साथ मीडिया हाउस के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "क्या आपको इस बात का अहसास है कि वह अभी भी वर्ल्ड कप के लिए जा रही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हैं। यही वो कारण है जिसके चलते इस फिल्म को बनाए जाने की जरूरत है। 'पूर्व'।" तापसी के इस ट्वीट की अब उनके फैंस जमकर तारीफें कर रहे हैं।

MP: मानव तस्कर गिरोह के 8 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लड़की को अगवा कर 6 बार बेचा

ITI के पास निकली 2532 नौकरियां, इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन

एक ही माह में सबसे कम आए कोरोना के नए केस, बीते 24 घंटों में इतना रहा आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -