रिलीज हुआ शाबाश मिट्ठू का नया पोस्टर
रिलीज हुआ शाबाश मिट्ठू का नया पोस्टर
Share:

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) स्टारर फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ जल्द रिलीज होने वाली है और अब इस फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है। इस नए पोस्टर को आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल इस पोस्टर में तापसी बल्ला हाथ में लिए क्रिकेट की पिच के बीचों-बीच धुआंदार प्रदर्शन करती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं तापसी के (Shaabash Mithu Poster) पोस्टर में उनका पोज बेहद जानदार लग रहा है। जी हाँ और अपने इस पोस्टर को खुद तापसी पन्नू ने अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mithali Raj (@mithaliraj)

जी दरअसल, ये फिल्म क्रिकेटर मिताली राज (Mithali Raj) की जिंदगी पर आधारित है, जिसमें उनकी जिंदगी से जुड़ी तमाम अनसुनी कहानी और किस्से जानने को मिलेंगे। वहीं खुद मिताली ने भी तापसी की फिल्म के इस पोस्टर को अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है।

आप सभी देख सकते हैं तापसी ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'सपने देखने वाली लड़क और उन्हें हकीकत (Taapsee Pannu Instagram) में बदलने वाली लड़की से ज्यादा शक्तिशाली और कोई नहीं हो सकता। यह कहानी एक ऐसी ही लड़की की है। जो अपने सपनों के पीछे लगातार भागती रही है, बल्ले के साथ, इस ‘जेंटलमेन गेम’ में’।' वैसे आप सभी को बता दें कि शाबाश मिट्ठू आने वाले 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के लिए तापसी ने काफी मेहनत की है और उन्हें उम्मीद है उनकी मेहनत रंग लाएगी।

कुर्ता पहनकर इरफ़ान ने किया था इंटीमेट सीन, वजह सुनकर होगा गर्व

मां करीना के साथ वॉक करते दिखे नन्हे जेह, वीडियो देख फैंस बोले- 'सो क्यूट'

दूसरी बार शादी करने जा रहीं हैं करिश्मा कपूर!, खुद तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -