सोनू निगम के साथ हुई हाथापाई पर फूटा शान का गुस्सा
सोनू निगम के साथ हुई हाथापाई पर फूटा शान का गुस्सा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम के साथ जब से हाथापाई वाली घटना हुई है, तब से मूवी इंडस्ट्री में खौफ का माहौल है। इस घटना का वीडियो भी वायरल भी होने लगी है, जो कि बहुत डरा देने वाला है। घटना में स्थानीय शिवसेना विधायक के बेटे का नाम भी सामने आ चुका है, इसके उपरांत बीते दिन सोनू ने उसके विरुद्ध शिकायत भी दर्ज कराई है। पुलिस इस केस की जांच कर रही है। वहीं, सिंगर शान भी सोनू निगम के साथ हुए इस हादसे के उपरांत बहुत निराश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर इंडियन सिंगर्स राइट्स एसोसिएशन (ISRA) का एक पत्र साझा किया है और शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्न उठाए हैं।

शान ने साझा किया पत्र: सिंगर शान ने जो पक्ष शेयर किया है, उसमें लिखा है, कल रात चेंबूर में हुए एक कार्यक्रम के दौरान सोनू निगम पर हुए हमले का हमें बहुत दुख है। यह शर्म की बात है कि एक कलाकार के साथ मारपीट भी की गई। इस घटना के उपरांत देश के तमाम सिंगर सदमे में हैं और चिंतित हैं। इसलिए हम महाराष्ट्र गवर्नमेंट और कानून प्रवर्तन एजेंसियों से हस्तक्षेप की अपील भी कर रहे है, ताकि यह सुनिश्चित करने का प्रयास भी किया जा सके कि किसी भी गायक/कलाकार के साथ ऐसी घटनाएं दोबारा न हों।

 

कब क्या हुआ: सोमवार को एक कार्यक्रम के बीच सेल्फी लेने के चक्कर में सोनू निगम और उनकी टीम के साथ धक्का-मुक्की भी की जा चुकी है। उनकी टीम के सदस्य और सिंगर रब्बानी खान को सीढ़ियों से फेंका जा चुका है, जबकि वह तो दोनों के बीच सुलह करवा रहे थे। यह कहा गया कि वह शख्स सोनू के साथ जबरन सेल्फी के लिए पोज देने के लिए मजबूर भी कर रहे है। खबरों का कहना है कि आरोपियों में एक तो स्थानीय विधायक का बेटा है, जिसकी पहचान स्वप्निल फतेरपेकर के रूप में की जा चुकी है। 

'दंगल से KGF तक...' ये है दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्में

आलिया-रणबीर को अवॉर्ड मिलते ही कंगना ने बनाई अपनी लिस्ट, इस स्टार्स का नाम है शामिल

दुश्मनी भूल कंगना ने की जावेद अख्तर की तारीफ, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -