शाहिद कपूर ने छोड़ी तो हर्षवर्धन के हाथ लगी ये फिल्म

इन दिनों अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर अपनी आगामी फिल्म 'भावेश जोश सुपरहीरो' के लिए सुर्खियों में हैं. हर्षवर्धन अपनी बहन सोनम कपूर की शादी से फ्री होकर अपनी के प्रमोशन में जुट गए हैं. हर्षवर्धन और फ‍िल्‍ममेकर व‍िक्रमाद‍ित्‍य मोटवानी के फिल्म 'भावेश जोश सुपरहीरो' के प्रमोशन में जोर से जुट गए हैं. हाल ही में फिल्म के निर्देशक व‍िक्रमाद‍ित्‍य मोटवानी ने फिल्म की कास्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 

व‍िक्रमाद‍ित्‍य मोटवानी ने बताया, 'फ‍िल्‍म के ल‍िए शुरू में शाह‍िद कपूर इस फिल्म के लिए अप्रोच किया था पर उन्होंने ऐन मौके पर इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था. इसके बाद फिल्म की कास्टिंग में काफी बदलाव हुआ. फिल्म के लिए  इमरान हाशमी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी आया, लेकिन फिर हर्षवर्धन फाइनल का नाम फाइनल हुआ.

बता दें कि व‍िक्रमाद‍ित्‍य मोटवानी के निर्देशन में बनी हर्षवर्धन कपूर स्टारर फिल्म  'भावेश जोश सुपरहीरो' 25 मई को देशभर के सभी सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म जॉन अब्राहिम की फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' से क्लैश हो रही है. दोनों बड़ी फ़िल्में पर इनका ऑडियंस टारगेट अलग-अलग है पर यह पहला ऐसा मौका नहीं जब दो बड़ी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर आपस में क्लैश  होर रही हों.

साउथ इंडस्ट्री में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं नयनतारा, बोल्ड किरदारों के लिए भी हैं मशहूर

रितेश पांडेय के इस गाने को 7 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया

जॉन के परमाणु से टक्कर लेगा भावेश जोशी सुपर हीरो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -