राजकुमार राव की 'शादी में जरूर आना' का फर्स्ट Poster रिलीज
राजकुमार राव की 'शादी में जरूर आना' का फर्स्ट Poster रिलीज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव जिन पर आजकल भगवान अच्छा खासा मेहरबान है. जी हां अभी कुछ समय पहले ही उनकी सबसे धमाकेदार फिल्म 'न्यूटन' जिसे रिलीज़ के पहले ही दिन ऑस्कर के लिए नॉमिनेट कर लिया गया था. जी हां.... हम बात कर रहे है फिल्म 'न्यूटन' की जिसने पर्दे पर आते ही अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया था. पहले ही दिन से फिल्म शानदार कमाई कर ली थी. अब तो फिल्म के एक्टर राजकुमार राव ने भी बता दिया है कि अगर कहानी में दम हो और किरदार को सही तरीके से दर्शकों तक पहुंचा दिया जाए तो करोड़ों के तामझाम की जरूरत नहीं पड़ती.

यह बात तो फिल्म की कमाई ही साबित कर रही है. अब इस फिल्म के साथ साथ बात कर ली जाए उनकी आगामी फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ के बारे में तो जनाब बता दे कि अभिनेता राजकुमार राव की यह फिल्म जो कि, इसी साल नवंबर के महीने में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का अभी हाल ही में पहला पोस्टर भी रिलीज हो गया है.

आपको बता दे की इस फिल्म के साथ ही बॉलीवुड को नई जोड़ी मिलने वाली है. ‘शादी में जरूर आना’ में राजकुमार राव के अपोजिट कृति खरबंदा नजर आएंगी. दोनों पहली बार साथ में काम कर रहे हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रणवीर नहीं दीपिका को किसी और ने कहा, I Miss You मिलने आ जाओ...

रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट भी बिग बॉस में लगाएगी अपनी हॉटनेस का तड़का

टॉम ऑल्टर की यह तमन्ना अधूरी ही रह गई

ऐश्वर्या मल्टीकलर साड़ी में तो बेटी आराध्या लहंगा चोली में नजर आई

'जुड़वाँ-2' का 2 दिन भी रहा धांसू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -