आप सभी कल राजकुमार और कृति की 'शादी में जरूर आना'
आप सभी कल राजकुमार और कृति की 'शादी में जरूर आना'
Share:

बॉलीवुड को 'न्यूटन' जैसी शानदार फिल्म देने के बाद 'राजकुमार राव' अब शुक्रवार को अपनी फिल्म 'शादी में जरूर आना' के लिए पूरी तरह से तैयार है. राजकुमार राव की इस साल 'ट्रैप्ड', 'बरेली की बर्फी' और 'न्यूटन' जैसे सफल फिल्मे रिलीज़ हुई है. और अब शादी में जरूर आना से भी बेहतरीन कमाई की उम्मीदे की जा रही है. इन सभी फिल्मो में राजकुमार के किरदार को दर्शको ने खूब पसंद किया था और इस नई फिल्म के जरिये राजकुमार एक और नए अवतार में सामने आने वाले है.

'शादी में जरूर आना' में राजकुमार रोमांस और डांस करते हुए नजर आने वाले है. राजकुमार अपनी को-एक्ट्रेस कृति खरबंदा के साथ बड़े परदे पर पहली बार नजर आएंगे. आइये आपको बताते है क्या है इस फिल्म में खास-

1) फिल्म की कहानी इस फिल्म को देखने का पहला कारण है. हर लव स्टोरी की तरह इसमें भी रोमांस है प्यार है लेकिन फिल्म में एक ट्विस्ट है.

2) फिल्म की एक्ट्रेस कृति खरबंदा जिन्होंने बॉलीवुड में 'राज रिबूट' से डेब्यू किया था और इसके बाद वह 'गेस्ट इन लंडन' में नजर आईं थी. इस फिल्म में कृति को देखना काफी दिलचस्प होगा.

3) इस फिल्म की कहानी में राजकुमार राव को देखना भी काफी दिलचस्प होगा क्योंकि इस फिल्म में वह काफी अलग अवतार में नजर आएंगे.

4) फिल्म के गानों में पुराने समय का रोमांटिक टच है जो आपको काफी पसंद आने वाला है. फिल्म के गानों को आनंद राज आनंद ने कंपोज किया है.

5) फिल्म के कुछ डायलॉग्स भी काफी शानदार हैं जो आपको काफी पसंद आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन रत्ना सिन्हा ने किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान की ‘टाइगर जिंदा है’ को टक्कर देगी WWE के रेसलर की ये फिल्म

शाहरुख़ की 'ओम शांति ओम' ने पूरे किये दस साल

हार्वे तो निकले बड़े चालक, हायर किये मोसाद के एक्स-एजेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -