अगर नहीं बन रहे हैं आपकी शादी के योग तो जरूर पढ़े यह खबर

Feb 11 2019 06:40 PM
अगर नहीं बन रहे हैं आपकी शादी के योग तो जरूर पढ़े यह खबर

हम सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि सही जीवन साथी हांसिल करना बहुत मुश्किल होता है और सही जीवनसाथी ना मिले तो बहुत नुकसान हो सकते हैं. ऐसे में कुछ लोगों को सच्चा जीवन साथी काफी ढूंढने के बाद भी नहीं मिलता है और उनकी शादी होने में काफी परेशानी हो जाती है. अब अगर आप भी उन्ही में से एक हैं तो आइए आज हम आपको बताते हैं कुछ उपाय जिन्हे करने के बाद आप अच्छा जीवनसाथी पा सकते हैं. आइए जानते हैं. 

उपाय - कहते हैं जिन लोगों की शादी में परेशानी आती है उन्हें भगवान शिव जी की पूजा करना शुरू कर देना चाहिए क्योंकि इससे शादी जल्द हो जाती है.

# कहते हैं जो लोग हर सोमवार को भगवान शिव जी पर जल, दूध, चावल और फूल अर्पित करते रहना चाहिए और सोमवार के दिन व्रत भी रखने से भी लाभ होता है.

# अगर आप जल्दी शादी करना चाहिए तो हल्दी के पानी से स्नान करें. जी हाँ, आप स्नान करने वाले पानी के अंदर थोड़ी सी हल्दी मिलाकर नहाएंगे तो शादी जल्द होगी.

# कहते हैं केले के पेड़ की पूजा गुरुवार के दिन केले के पेड़ पर पांच तरह की मिठाई चढ़ाने से भी शादी के योग बनने लगते हैं और जिन लोगों की शादी नहीं हो रही है उन्हें लगातर तीन गुरुवार के दिन किसी भी केले के पेड़ के नीचे पांच प्रकार की मिठाईयों के साथ दो हरी इलायची की जोड़ी चढ़ानी चाहिए.

# कहा जाता है गाय को रोटी खिलाने से भी शादी जल्दी हो जाती है. वहीं गुरुवार के दिन गाय को दो रोटी खिलाना काफी शुभ माना जाता है.

अगर आप भी डालते हैं पक्षियों को दाना तो पढ़ लें यह खबर वरना होगा बहुत बुरा

रथ सप्तमी के व्रत रखने से होते हैं बड़े लाभ, जानिए यहाँ

अगर आपके हाथ के अंगूठे में बना है आधा चाँद तो जल्दी पढ़ ले यह खबर