महिला पत्रकार Eilidh Barbour पर हुई अश्लील टिप्पणी, SFWA ने मांगी माफी
महिला पत्रकार Eilidh Barbour पर हुई अश्लील टिप्पणी, SFWA ने मांगी माफी
Share:

स्कॉटिश फुटबॉल राइटर्स एसोसिएशन की ओर से आयोजित अवॉर्ड्स समारोह के बीच स्कॉटलैंड की महिला पत्रकार एलीध बारबोर अश्लील टिप्पणी आने से इतना परेशान हुई कि उन्होंने समारोह को बीच में ही छोड़ दिया है। यही नहीं बारबोर के साथ समारोह को छोडऩे में और भी महिला पत्रकार सामने आईं। मामला बढ़ा तो एसएफडब्ल्यूए ने घटनाक्रम पर माफ़ी की मांग भी कर दी है। 

स्कॉटिश फुटबॉल राइटर्स एसोसिएशन ने पूरे घटनाक्रम पर माफी मांगते हुए एक बयान में बोला है कि- एसोसिएशन के कल रात के वार्षिक पुरस्कार रात्रिभोज में कुछ वक्ताओं की ओर से जो ऐतराजयोग शब्दावली का भी उपयोग किया जाता है उसके लिए हम माफी की मांग करते है। हम सर्वसम्मति से सहमत हुए हैं कि हम भविष्य की घटनाओं के प्रारूप की समीक्षा करने वाले है और इसमें सुधार के लिए कोशिश करेंगे। बता दें कि एलीध बारबोर पर पूर्व आपराधिक रक्षा वकील और पुरस्कारों के मुख्य वक्ता बिल कोपलैंड ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी लेकिन जिसकी पुष्टि अब तक नहीं हो पी है।

कौन हैं एलीध बारबोर?: स्कॉटलैंड के पर्थशायर में जन्मी बारबोर स्कॉटिश टेलीविजन प्रस्तोता और रिपोर्टर भी कही जाती है। वह 2011-12 सीजन में STV रग्बी की प्रस्तुतकर्ता बन गई। फाइनल स्कोर के एक एपिसोड के बीच एफए कप मैच के पहले दौर में पिचसाइड रिपोर्टर बनने पर बारबोर ने पहली बार राष्ट्रीय ध्यान आकर्षित किया। 2017 में वह महिला फुटबॉल शो की प्रस्तुतकर्ता न चुकी है।

 

जब शाहीद अफरीदी ने भारत को कहा दुश्मन, पाकिस्तान के इस हिन्दू क्रिकेटर ने लगाई क्लास

हैदराबाद को धुल चटाकर बैंगलोर ने लिया पुरानी हार का बदला, जीत से गदगद हुए विराट कोहली

थॉमस और उबेर कप में भारतीय पुरुष टीम ने की शानदार वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -