टीवी की बहुएं नहीं हैं भोली, फोटोस में नज़र आती है सिर्फ चोली
टीवी की बहुएं नहीं हैं भोली, फोटोस में नज़र आती है सिर्फ चोली
Share:

बॉलीवुड के बाद अब टीवी एक्ट्रेस में खुदको बोल्ड एंड ब्यूटीफुल दिखाने की होड़ लग चुकी है, जिसका जीता जागता उदाहरण है सोशल मीडिया. आज सोशल पर लगभग हर टीवी एक्ट्रेस अपने बोल्ड फोटोशूट को शेयर कर रही है और उनके फैंस इन फोटोस पर खूब प्यार भी बरसा रहे है. हाल ही में इस बोल्ड लेडीज की लिस्ट में एक और नाम शामिल हुआ है, वो है टीवी की पार्वती पूजा बनर्जी.

जी हाँ, अपने सेड्युकिंग और बोल्ड फोटोस से सबको अपना दीवाना बनाने वाली पूजा ने हाल ही में अपने रिलेशन को लेकर खुलासा किया और बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. लेकिन पूजा अकेली नहीं है, उन्हें कॉम्पीटीशन देने के लिए लिस्ट में और भी एक्ट्रेस शामिल है. आइये जानते है :

1. हाल ही में जेनिफर विगेंट अपनी मूवी 'फिर से' के इंटिमेट सीन के कारण ख़बरों में है.

2. अपने बॉयफ्रेंड द्वारा क्लिक कराये फोटोस में रुबीना दिलाइक का हॉट लुक लोगों को मदहोश कर देने के लिए काफी है.

3. देवोलिना भट्टाचार्जी हाल ही में अपने हॉट फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में आ गयी थी. टीवी पर इन्हे गोपी बहु के नाम से जाना जाता है.

4. बॉलीवुड में अक्षय कुमार की मूवी 'गोल्ड' से अपना डेब्यू देने जा रही मौनी रॅाय के बोल्ड फोटोस ने भी एक समय खूब इंटरनेट का पारा चढ़ाया था.

5. टीवी सीरियल 'उतरन' की एक्ट्रेस टीना दत्ता हाल ही में एक फोटोशूट के करण सुर्ख़ियों में आ गयी थी, जिसमें उनके ऑपोसिट एक न्यूड मेल मॉडल को दिखाया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जज के तौर पर ये स्टार्स वसूलते है करोड़ों की रकम

क्या पूजा बनेगी कांग्रेस की संजीवनी?

महिला प्रेसेंटर को शो से किया बेदखल, कारण था शर्मनाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -