बिकिनी पहनकर क्लास लेती हैं इस स्कूल की टीचर, ऐसे दे रही हैं शिक्षा

बिकिनी पहनकर क्लास लेती हैं इस स्कूल की टीचर, ऐसे दे रही हैं शिक्षा

स्‍कूल में हमेशा एक शिक्षक सभ्य तरीके से आता है ताकि वो बच्चों को अच्छी शिक्षा दे पाए. लेकिन जरा सोचिये उस स्कूल की दशा क्‍या होगी जहां टीचर्स बिकनी में पढ़ाती हों. जी हाँ, जब शिक्षक ऐसे होंगे तो बच्चों पर क्या असर होने वाला है ये तो आप सोच ही सकते हैं. जाहिर है विरोध होगा और हो भी रहा है. ऐसी ही एक जगह के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जहां पर टीचर कपड़ों में नहीं बल्कि बिकिनी में पढ़ाती है. 

दरअसल, चीन के एक ऑनलाइन भाषा स्‍कूल इन दिनों खासा चर्चा में है. इस स्‍कूल में सेक्‍सी मॉडल बिकनी पहन कर विदेशियों को मंदरारिन भाषा की ए बी सी डी सिखा रही हैं.

हालांकि कुछ महिला संगठनों की ओर से चीन में इस स्‍कूल का विरोध हो रहा है लेकिन इंटरनेट पर इस ‘स्कूल’ को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.  आपको बता दें, इस स्‍कूल में ऑनलाइन क्‍लास लेने वालों का क्रेज का अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि इसके पहले पाठ ‘व्हाट टाइम इज इट’ पर 3 लाख से अधिक क्लिक मिले हैं. 

आगे इसके बारे में बता दें कि इस क्लास में दो मॉडल बिकनी में बिस्‍तर पर एक दूसरे के साथ पिलो टॉक करती नजर आती हैं. कुछ साल पहले ही लॉन्च हुआ यह ऑनलाइन स्कूल इंटरनेट जगत में तेजी से अपनी जगह बना रहा है. इस ऑनलाइन क्लास में दो मॉडल बिकनी पहन कर आती हैं, और बिस्तर में लेटकर एक दुसरे से ‘पिल्लो टॉक’ करती नज़र आती हैं. उन टीचरों द्वारा की जा रही बात से ही इस ऑनलाइन स्कूल के बच्चों को शिक्षा दी जाती हैं. अब ये कैसा तरीका है ये तो चीनी लोग ही जान सकते हैं.

यहां समलैंगिक लोगों के साथ किया जाता है ये गंदा काम

1500 खंभों पर टिका हुआ है यह खूबसूरत मंदिर

आपको खुश कर देंगी देश की यह तीन बड़ी खबरें