हैवान : 2500 नाबालिग लड़कियों के साथ दरिंदगी, 500 बच्चियों से कर चुका है बलात्कार

नई दिल्ली : इंसान के ऊपर जब हैवानियत का भूत सवार हो जाता है तो फिर एक के बाद एक दरिंदगी की वारदात को अंजाम देता है. दिल्ली पुलिस ने ऐसे ही एक सीरियल रेपिस्ट को गिरफ्तार किया है जो एक के बाद एक 500 लड़कियों को बलात्कार का शिकार बना चूका है. जब उसने पुलिस के सामने यह खुलासा किया तो खुद पुलिस के पैरो तले से जमीन खिसक गई. इंसान के रूप में यह दरिंदा इतना खूंखार है कि जब इसके सिर पर हवस तांडव करती है तो इसे मासूम बच्चियों की चीख तक नही सुनाई देती है. सुनील रस्तोगी नाम के इस आरोपी ने 12 साल में 500 से ज्यादा बच्चियों को हवस का शिकार बनाया है. इस आरोपी का कहना है कि उसने जो कपडे पहन रखे है उनमे किसी ने जोश भर दिया जिसकी वजह से वह इतने बलात्कार करता था.

नौकर के साथ सुहागरात मानते हुए पकड़ी गई बहू, फिर हुआ ऐसा 

बलात्कार को खेल समझने वाला यह वहशी इंसान अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बचा रहा और सिर्फ एक बार 6 महीने के लिए जेल गया था. सेकड़ो लड़कियो की ज़िन्दगी को तबाह करने वाले इस आरोपी की उम्र 38 साल है. इतना ही नही यह आरोपी शादीशुदा है और उसके बच्चे भी है. पुलिस के मुताबिक जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह अभी तक 2500 से ज्यादा लड़कियों के साथ यौन शोषण कर चूका है और 500 से अधिक बच्चियों के साथ बलात्कार कर चूका है. इसके चलते साल 2006 में वह 6 महीने के लिए उत्तराखंड के रुद्रपुर में जेल में सजा काट चूका है. लेकिन, इसके बाद भी उसकी दरिदगी का सिलसिला नही थमा. पुलिसिया जानकारी के मुताबिक पूर्वी दिल्ली में टेलर की दुकान पर काम कर चुके इस शख्स ने करीब 12 सालों में दिल्ली, गाजियाबाद और रुद्रपुर सहित तमाम जगह पर वारदातों को अंजाम दिया है. उसके निशाने 8 से 10 साल की स्कूली लडकिया रहती थी .

बहू को नग्न देखने के लिए ससुर ने किया ऐसा काम 

वह बच्चियों से कहता था कि उनके माता-पिता ने चॉकलेट भेजी हैं. फिर उन्हें सुनसान जगह ले जाकर मासूम बच्चियों को हवस का शिकार बनाता था. 13 दिसंबर 2016 को उसने दिल्ली के न्यू अशोक नगर में 7 वर्षीय बच्ची को अगवा कर रेप किया था. फिर 10 जनवरी को दो बच्चियों के साथ भी घिनौना काम किया. सभी वारदातो को अंजाम देते समय वह एक ही तरीका अपनाता था. आरोपी का शिकार हुई एक बच्ची ने सीसीटीवी फुटेज में उसे पहचान लिया. डीसीपी ओमवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि यह सीरियल रेपिस्ट यूपी के रामपुर का रहने वाला है और अभी रुद्रपुर में रह रहा था. आरोपी रस्तोगी 1990 में अपने परिवार के साथ दिल्ली रहने आया था. उसने न्यू अशोक नगर इलाके में 2004 तक टेलर का काम किया. 2004 में ही दिल्ली के मयूर विहार में रहने के दौरान उसे और उसके परिवार को मकान मालिक ने घर से निकाल दिया गया था, जब उसने पड़ोसी की बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. इसके बाद वह रुद्रपुर चला गया.

फ्री में सेक्स करना हो तो यहां जाओ, नही देना पड़ता एक रुपया भी 

रोपी के दो बेटे और तीन बेटियां हैं. बड़ी बेटी 15 साल की है. 13 दिसंबर को न्यू अशोक नगर में उसने सात वर्षीय बच्ची को किडनैप किया और उसके साथ सूने घर में बलात्कार किया. बाद में जान से मारने की धमकी देकर आरोपी ने उसे छोड़ दिया. डीसीपी के मुताबिक 10 जनवरी को ठीक इसी तरह 10 और 9 साल की दो बच्चियों के साथ भी रेप की कोशिश की गई. जांच में पता चला कि सभी मामलों में एक ही ट्रेंड है. आरोपी कहता कि माता-पिता ने उनके लिए कपड़े और अन्य सामान भेजा है. पुलिस को यह कन्फर्म हो चुका था कि सभी घटनाओं में एक ही आरोपी का हाथ ह. पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज बरामद हुई.

बच्ची ने फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की. पुलिस टीम जब आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए रुद्रपुर पहुंची तो वह फरार हो गया. शनिवार को गुप्त सुचना पर उसे दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में उसने बताया कि वह 2500 से ज्यादा बच्चों के साथ यौन शोषण की कोशिश कर चुका है और उसने 500 से ज्यादा बच्चियों के अपना शिकार बनाया है. दिल्ली, रुद्रपुर और गाजियाबाद में छेड़छाड़, चोरी और सहित उसके ऊपर कई तरह के मुकदमे दर्ज हैं.

मासूम भांजे के सामने मामी एक दिन मामी ने उतर दिए पुरे कपडे, फिर हुआ ऐसा 

क्लीनिक पर काम करने वाले नौकर के साथ संबंध बनाने लगी जवान डॉक्टर 

कही जगह नही मिली तो श्मशान में ही संबंध बनाने लगा लव कपल, अचानक पहुच गई शवयात्रा

Most Popular

- Sponsored Advert -