हीरानी पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप, अब अकेले करेंगे यह काम

विधु विनोद चोपड़ा के साथ कई हिट फिल्में देने बाद अब राजकुमार हिरानी सोलो प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी पारी खेलने जा रहे हैं. अब वे अकेले ही फिल्म तैयार करेंगे. आपको बता दें कि हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा ने साथ में पीके और संजू जैसी फिल्मों का सफल निर्माण किया था. वहीं कुछ दिनों पूर्व राजकुमार हिरानी पर यौन उत्पीड़न के आरोप भी लगे थे और इसके बाद से ही हिरानी और चोपड़ा के बीच दूरियां बढ़ गए थी. ऐसे में अब हीरानी यह बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हिरानी का नाम सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' से भी हटा दिया था और इस फिल्म को चोपड़ा और हिरानी मिलकर साथ में प्रोड्यूस कर रहे थे. लेकिन आरोपों के बाद भी हिरानी के साथ कई एक्टर्स काम करना चाहते हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जल्द ही हिरानी एक नई फिल्म की घोषणा करने वाले हैं. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, हिरानी की स्क्रिप्ट तैयार है और इस बार वे प्रोड्यूसर के तौर पर विधु विनोद चोपड़ा के साथ नजर नहीं आने वाले हैं.उन्होंने इंडस्ट्री के कुछ सितारों से इस फिल्म का हिस्सा बनने की बात भी कही है और वे भी हिरानी के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. 

 

देश में यह बड़ा बदलाव चाहते हैं जॉन, कहा- अभी बेस्ट देना बाकी

जन्मदिन विशेष : 48 की हुई मंदिरा बेदी, इन बयानों से इंडस्ट्री में ला दिया था भूचाल

संजू बाबा की नई पारी, अपने पूर्वजों पर बनाएँगे फिल्म, खुद करेंगे डायरेक्ट

माधुरी का बड़ा बयान, जानिए क्यों किया ‘डेढ़ इश्किया’, ‘गुलाब गैंग’ और ‘टोटल धमाल' में काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -