IIT मुंबई में हो रहा यौन उत्पीड़न, लड़के ने शेयर की पूरी कहानी
IIT मुंबई में हो रहा यौन उत्पीड़न, लड़के ने शेयर की पूरी कहानी
Share:

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) के मुंबई कैंपस से यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया के जरिये सामने आए इस मामले में एक छात्र ने अपने सीनियर्स पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. छात्र का आरोप है कि उसने इस मामले में कॉलेज प्रशासन से शिकायत भी की है लेकिन आरोपी छात्र के खिलाफ अभीतक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

नाम न बताए जाने की शर्त पर कॉलेज के एक अधिकारी ने बताया कि, इस साल के मार्च में एक लड़के खिलाफ पांच से अधिक शिकायतें मिली थी. जिसके बाद छात्र के खिलाफ तत्काल एक कमिटी का गठन किया गया था, जिसके सामने छात्र को पेश भी किया गया लेकिन उसके खिलाफ कुछ अनुशासनात्मक कार्रवाई ही की गई क्योंकि उसके खिलाफ निष्काषित किए जाने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं थे.

जानकारी के मुताबिक आरोपी छात्र इसी साल कॉलेज से पास आउट हो चुका है. वहीं पीड़ित छात्र ने अब फेसबुक के माध्यम से खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न की बात स्वीकारी है. जबकि इस घटना के सामने आने के बाद कई अन्य छात्रों ने भी खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न की बात कही है.

छात्र मामलों के डीन सौम्यो मुखर्जी का कहना है कि, ''आरोपी छात्र आईआईटी मुंबई से पास आउट हो चुका है. हमने इन आरोपों को लेकर इस साल मार्च में जांच भी करवाई थी. अब हमें फिर से शिकायतें मिली हैं लेकिन हम अज्ञात शिकायतों के आधार पर कोई कार्रवाई नहीं कर सकते हैं. हम चाहते हैं कि छात्र आगे आएं और उनके नामों का जिक्र करें. उन्हें डरना नहीं चाहिए."

 

पूर्व सीएम अर्जुन सिंह की पत्नी बेटे के खिलाफ कोर्ट पहुंची

इस तरह से आप हटा सकते हैं अपने चेहरे के पिम्पल्स को

भोग में ये प्रिय है आपके आराध्य को..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -