एलुरु सब-रजिस्ट्रार के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला हुआ दर्ज

पश्चिम गोदावरी जिले के जयराजू के एलुरु के सब-रजिस्ट्रार के खिलाफ शाखा में ऑडिट सेक्शन में काम करने वाली एक अटेंडेंट का यौन उत्पीड़न करने का मामला दर्ज किया गया है. वहीं पूरा मामला जानने पर पता चला है कि, रजिस्ट्रार कार्यालय के ऑडिट अनुभाग में एक परिचारक के रूप में काम करने वाली एक महिला ने दिशा पुलिस से संपर्क किया और आरोप लगाया कि जयराजू नाम का एक व्यक्ति पिछले कुछ दिनों से उसका यौन उत्पीड़न कर रहा था। महिला कर्मचारी ने कहा कि उसने जिला रजिस्ट्रार से जयराजू के उत्पीड़न की शिकायत की थी, जबकि उच्च अधिकारियों ने उसे फटकार लगाई और मामला खारिज कर दिया था।

जिसके बाद भी उस रजिस्ट्रार का उत्पीड़न बंद नहीं हुआ बल्कि शिकायत करने के बाद उस व्यक्ति ने और भी ज्यादा अत्याचार करना शुरू कर दिया। इस बीच, पीड़िता ने दावा किया कि रजिस्ट्रार ने उसकी मांग पूरी नहीं होने पर जान से मारने की धमकी दी थी. दिशा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब इस मामले की जांच भी शुरू की जा चुकी है। दूसरी ओर, लेखापरीक्षा अनुभाग में उप पंजीयक के रूप में कार्यरत आरोपी पर भी भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो द्वारा तीन साल पहले जंगारेड्डीगुडेम में मामला दर्ज किया गया था।

इस बीच, पुलिस ने विशाखापत्तनम के एक अपार्टमेंट में ऑनलाइन क्रिकेट सट्टेबाजी में लिप्त एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। लैपटॉप के साथ दो सेल फोन, दो चेकबुक, दो एटीएम कार्ड और 88,000 रुपये नकद जब्त किए गए। मामला दर्ज करने वाली पुलिस प्रभाकर द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर कुछ और सटोरियों की तलाश कर रही है।

गुरुग्राम में 5 वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या, पड़ोसी ही निकला दरिंदा

आर्यन खान मामले में समीर वानखेड़े पर लगे रिश्वत के आरोपों की जांच करेगा एनसीबी

आज़ाद खान के लिए रखने वाली थी करवा चौथ, उससे पहले ही हिन्दू बीवी को मिला 'मौत का तोहफा'

Most Popular

- Sponsored Advert -