चाकू से पत्नी के कपडे फाड़कर करता था खौफनाक काम

मध्यप्रदेश : लोग कहते है कि समय के साथ हमारी मानसिकता भी बदल जाती है लेकिन कभी कभी ऐसे मामले सामने आ जाते है जिन्हें सुनकर ऐसा लगता है की हम गलत है. बदलते ज़माने के दौर में आज भी पुरुष किस तरह से महिलाओ पर हावी है इसका एक और उदहारण पंजाब के मोगा में देखने को मिला. कहने को तो वह फौजी है लेकिन अब वह एक ऐसा पति है जो अपनी पत्नी के लिए खौफ बन बैठा. पत्नी प्रोफेसर है जो की अपनी अपने पति प्रताड़ना से तंग आकर अब पुलिस के दरवाजे पर खड़ी है. उसका शोषण करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका फौजी पति है. महिला का फौजी पति लोडेड पिस्टल लेकर साथियों के साथ अपने ससुराल खंडवा आ धमका.

पत्नी का आरोप है कि वह कपड़ों को चाकू से फाड़कर मारपीट करता था. यहां तक की उसका फौजी पति उसे बेचना तक चाहता था. महिला ने रोते हुए आगे बताया कि बहुत मुश्किल से उस फौजी पति के घर से जान छुड़ाकर भागी है. अगर वो ऐसा नहीं करती तो कुछ भी हो सकता. बता दे कि अपने 10 से 15 साथियों के लेकर प्रोफ़ेसर का पति अपनी पत्नी के घर आ धमका. जिसे देखकर पत्नी और उसके परिजन घबरा गए हालात बिगड़ते देख उन्होंने पुलिस को बुला लिया. पुलिस ने फौजी और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया. पत्नी का अरौप है कि उसके पति ने उसे 5 लाख में बेचने की कोशिश भी की. साथ ही पत्नी ने बताया कि उसका पति सोनू उसे कमरे में बन्द करके ताला लगाकर जाता था . किसी से बात भी नहीं करने देता था. पत्नी ने बताया कि सोनू मेरे कपड़ों को चाकू से फाड़ने के बाद निर्वस्त्र कर मारपीट करता था. मैंने इसकी शिकायत अपनी सास और ननद से भी की थी लेकिन उन्होंने कहा कि ऐसा चलता रहता है.

दोनों कि शादी 22 अप्रैल 2016 को रीति-रिवाज से शादी हुई. 26 अप्रैल को मायके खंडवा आई. फौजी पति सोनू ने कहा घर से वापसी पर एमटेक की डिग्री सहित लैपटॉप साथ लेकर आना. लेकिन मैं लैपटॉप खंडवा में ही भूल गई थी. जिससे सोनू ने मुझे बहुत मारा. वो मुझे मेरी मम्मी पापा से बात भी नहीं करने देता था. यही नहीं उसने मुझे मेरे घर से 5 लाख रुपए मांगने को भी कहा था. हम कहां से देते शादी के बाद तो हम खुद कर्ज में डूबे हुए थे. सोनू मुझे बहुत टॉर्चर करता था. जबकि दूसरी और सोनू का कहना है कि कि वो तो बीवी के साथ समझौता करने आया था. साथ में अपने रिश्तेदारों को भी साथ लाया था. फिलहाल पुलिस नें फौजी के कब्जे से पिस्टल जब्त कर ली है जो कि ऑल इंडिया लाइसेंस की है. जांच में पता चला कि पत्नी से समझौते के लिए फौजी ने पांच दिन की छुट्टी ली है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

Most Popular

- Sponsored Advert -