उत्तराखंड केस: पुलिसकर्मियों के बचाव में पीड़िता ने कहा- 'कार्रवाई न करते तो मेरा हाल भी'...
उत्तराखंड केस: पुलिसकर्मियों के बचाव में पीड़िता ने कहा- 'कार्रवाई न करते तो मेरा हाल भी'...
Share:

देहरादून: दिनों दिन बढ़ते जा रही जुर्म की बारदातें लोगों के दिलों में दहशत उत्त्पनं करती जा रही है वहीं हाल ही में देहरादून के सहसपुर थाने की हवालात में दुष्कर्म के आरोपी अभिनव यादव की मौत के बाद पीड़िता का बयान आया है. रविवार को गांधी पार्क में पुलिस पर हुई कार्रवाई के विरोध में प्रदर्शन करते हुए पीड़िता ने कहा कि ‘यदि समय पर पुलिस कार्रवाई नहीं करती तो मेरा हाल भी उन्नाव और हैदराबाद की लड़कियों जैसा ही होता.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभिनव हवालात में मरा है तो अपनी मौत मरा है पुलिस की उसमें कोई गलती नहीं है’. ऐसे में पुलिसकर्मियों के खिलाफ की गई कार्रवाई वापस ली जाए. गत 29 नवंबर को सहसपुर पुलिस ने अभिनव यादव नाम के युवक को नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया था. अगले दिन वह हवालात में मृत पाया गया. शव कील में बंधे फंदे पर लटका था. इस पर एसएसपी ने थानाध्यक्ष पीडी भट्ट समेत कई पुलिसकर्मियों को निलंबित किया और एसपी सिटी श्वेता चौबे को जांच के आदेश दिए. मामले की जांच चल ही रही है.

रिपोर्ट से इस बात का पता चला है कि बीते रविवार को पीड़िता ने गांधी पार्क पहुंचकर पुलिस के खिलाफ की कार्रवाई के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान उसने कहा कि पुलिस की कोई गलती नहीं है. पुलिस ने समय पर कार्रवाई की थी. इसी वजह से वह सलामत है. अभिनव दिमागी संतुलन खो चुका था. ऐसे में वह कुछ भी कर सकता था.

'कौन से खेत की मूली हैं कमलनाथ', शिवराज के बयान के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा

जघन्य अपराध होने के बाद भी नहीं सुधरी खाकी, उन्नाव पुलिस ने महिला से कहा- 'जब रेप होगा तब आना'

यूपी में नौवीं की छात्र के साथ दुष्कर्म, चाचा और उसके दोस्‍त पर मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -