एनएसडी में शिक्षक ने की छात्रा से यौन शोषण की कोशिश, केस दर्ज
एनएसडी में शिक्षक ने की छात्रा से यौन शोषण की कोशिश, केस दर्ज
Share:

नई​ दिल्ली। देश को बेहतरीन एक्टर-एक्ट्रेस देने वाले प्रतिष्ठित एक्टिंग स्कूल नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) के नाम पर अब एक कलंक लग चुका है। दरअसल दिल्ली स्थित एनएसडी के एक गेस्ट टीचर पर संस्थान की एक छात्रा ने अपने साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। शिकायत पर आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

छात्रा ने गेस्ट टीचर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उसके साथ अक्सर छेड़छाड़ करता है और उसे गलत तरीके से छूता भी है। हालाँकि दिल्ली पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से अभी बच रही है। सूत्रों के मुताबिक खबर है कि मामला हाई प्रोफाइल संस्थान से जुड़ा होने के कारण पुलिस भी जांच की दिशा में हर कदम फूंक-फूंककर रख रही है। एनएसडी संस्थान के डायरेक्टर वमन केंद्रे का कहना है कि जब तक मामले की पूरी जांच नहीं हो जाती तब तक हम शिक्षक का नाम सार्वजनीक नहीं कर सकते।

 

आपको बता दें कि एनएसडी भारत सरकार के संस्कृति मंत्रालय के तहत आने वाला एक स्वायत्त संस्थान है। थिएटर की विभिन्न विधाओं में कलाकारों के हुनर को प्रशिक्षण के जरिए यहां पर निखारा जाता है। इसकी स्थापना संगीत नाटक अकादमी ने वर्ष 1959 मे की थी। हालांकि इस तरह का मामला एनएसडी के इतिहास पहली बार सामने आया है।

ख़बरें और भी 

मुजफ्फरपुर यौन उत्पीड़न मामले के विरोध मे आरजेडी के तेजस्वी यादव को अब मिला तृणमूल कांग्रेस का साथ

मुजफ्फरपुर और छपरा दुष्कर्म पर नीतीश का बड़ा बयान

सरकार को पहले से ही पता थी मुजफ्फरपुर बालिका गृह की हकीकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -