लिंग प्रवेश के बिना यौन सम्बन्ध

लिंग प्रवेश के बिना यौन सम्बन्ध

लिंग के योनि में प्रवेश किये बिना सेक्स करने के कई सारे फायदे हैं. जैसे यदि आप किसी यौन बिमारी से ग्रसित हैं और यह बिमारी किसी और में ट्रांसफर नहीं करना चाहते लेकिन सेक्स का आनंद लेना चाहते हैं तो यह बिना प्रवेश का सेक्स आपके लिए हैं. 

इसके अतिरिक्त कई बार लोग किसी अनजान व्यक्ति से इसलिए सेक्स करना पसंद नहीं करते क्योंकि उन्हें यह डर सताता रहता हैं कि कहीं वो उनसे कोई यौन या खतरनाक बिमारी ना ले ले. कंडोम का इस्तेमाल भी 80 % सेफ होता है लेकिन यदि आप बाकी के 20 % का रिस्क भी नहीं लेना चाहते तो आगे का आर्टिकल पढ़ते रहिए. 

आज बाजार में कई तरह के अच्छे अच्छे उपकरण मौजूद हैं जिनका उपयोग कर आप बिना अपने लिंग को योनि से टच किये सेक्स का लुफ्त उठा सकते हैं. यह कंपन उपकरण कई आकार एवं माप में उपलब्ध हैं. ये अत्यधिक आनन्द देने वाले हो सकते हैं, इतने की कुछ महिलाएँ जिन्होंने कभी चरमआनन्द का अनुभव नहीं किया था उन्होंने पाया की कंपन उपकरण की मदद से वे अब इसका अनुभव कर सकती हैं. यदि आप उन्हें साफ़ रखें तो कंपन उपकरण पूरी तरह सुरक्षित होते हैं. 

यदि आप किसी दूसरे के साथ यह उपकरण बाँटना चाहते हैं तो हर बार आदान प्रदान से पहले उस पर नया कण्डोम चढ़ा लें. यदि आप स्वयं भी बाद में उस उपकरण का उपयोग करना चाहते हैं तो पुराने कण्डोम को फ़ेंक कर नया कण्डोम चढ़ा लें. इससे आपके और आपके साथी के बीच यौन संचारित रोग का आदान प्रदान नहीं होगा.