बिना विर्जिनिटी खोये इस तरह लें सेक्स का आनंद

बिना विर्जिनिटी खोये इस तरह लें सेक्स का आनंद

आज का हर युवा रिलेशनशिप में बंधा हुआ है और उस रिलेशन के साथ वो अपने साथी से सेक्स की उम्मीद ज़रूर करता है. ऐसे में कुछ पार्टनर ऐसे होते हैं जो अपनी विर्जिनिटी को खोना नहीं चाहते जिसके कारण वो सेक्स के बारे में सोचते भी नहीं हैं. हो सकता है आप भी किसी नए नए रिश्ते में बंधे हो और अपने पार्टनर से ऐसी ही कोई उम्मीद कर रहे हो. लेकिन कई बार लड़कियां सेक्स तो करना चाहती हैं लेकिन विर्जिनिटी को खोना नहीं चाहती. ऐसे में हम आपको ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आप सेक्स का मज़ा भी ले सकते हैं और विर्जिनिटी भी नहीं खोएंगे.

शादी के पहले सेक्स आजकल कॉमन हो गया है लेकिन अगर आपको अपनी विर्जिनिटी की चिंता है तो फरनाक सेक्स के बजाए आप ड्राई सेक्स का सहारा ले सकते हैं. जी हाँ, ड्राई सेक्स भी एक तरीका है जिससे आप अपना कर अपने चरमसुख को पा सकते हैं. लेकिन ड्राई सेक्स में एक समस्या ये है कि आप उस चरमसुख पर पहुंच जायेंगे लेकिन आपका पार्टनर इससे वंचित रह जायेगा या थोड़ा मुश्किल होगा. अगर आप इसके लिए तैयार है तो आइये बताते हैं क्या है ड्राई सेक्स.

ड्राई सेक्स में पुरुष ब्लोजॉब से ऑर्गैज़्म तक पहुँच जाते हैब वहीं महिलाएं इससे ऑर्गैज़्म तक नहीं पहुँच पति, उन्हें ये सुख देने के लिए आपको महिला साथी के क्लिटरिस के साथ फोलप्ले करन होगा. इसी के ज़रिये आपकी पार्टनर उस चरमसुख को पा सकती है और ऑर्गैज़्म तक पहुँच जाएगी. ड्राई सेक्स करते समय आप अपने साए कपड़े उतार सकते हैं लेकिन अंडर वियर को न उतरें ताकि डिस्चार्ज के समय फ्लूइड वजिना में ना जाये. 

ड्राई सेक्स में आप अपने पार्टनर को किस कर सकते हैं साथ ही संवेदनशील अंगों को छू कर उन्हें सहला सकते हैं. ऐसा करने से आपकी पार्टनर धीरे-धीरे आनंद की प्राप्ति होगी और अपने चरमसुख तक पहुँच सकती हैं. इससे आपको किसी बात की चिंता नहीं रहेगी और विर्जिनिटी भी सेफ रहेगी.

सेक्स के दौरान इन क्रियाओं को करने से बचती हैं महिलाएं

ज्यादा सेक्स करना हो सकता है नुकसानदायक..

?