बरसात में ऐसे उठाये सेक्स का आनंद

बरसात में ऐसे उठाये सेक्स का आनंद

बरसात का मौसम बेहद ही खूबसूरत होता है. बरसात का मौसम एक ऐसा मौसम होता है जो जिसमे सोये हुए अरमान फिर से जाग उठते हैं. कई पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं. बरसात का मौसम मन में एक ही अलग ही अहसास पैदा करता है इस मौसम में हर कोई चाहता है कि वह बेहतर सेक्स करें जिससे उसे और उसके साथी को चरम सुख मिल सके. तो चलिए जानते हैं कि आप बरसात के मौसम में किस तरह से सेक्स कर सकते हैं और इस मौसम को और भी सुहाना बना सकते हैं.

महिलाओं की चाहत होती हैं कि उनका पार्टनर अलग-अलग अंदाज़ से सेक्स करें. सेक्स के समय आप बिलकुल भी किसी बात की शर्म न करें और सेक्स से पहले आप अपने साथी के मन में धीरे-धीरे उत्तेजना जगाएं. सेक्स के दौरान बिलकुल भी जल्दबाज़ी न करें.

दरअसल आप इस दौरान जल्दबाज़ी करते हैं तो आपकी महिला पार्टनर को चरम सुख के आनंद की प्राप्ति नहीं हो पाती है. इसलिए कभी कभी निराश हो जाती हैं. सेक्स के समय आप अपनी महिला पार्टनर को इस तरह थामे के वह सेक्स के लिए जल्द ही उत्तेजित हो जाए.

इसके बाद आप महिला साथी के शरीर के बेहद कोमल अंगो को अपने होठों और जीभ से छूए इससे महिला पार्टनर सेक्स के लिए जल्द ही उत्तेजित हो जाती है. सेक्स के दौरान आप बिस्‍तर पर महिला साथी के साथ आंखों में आंखें डालकर प्‍यार जाताये और करीब एक मिनट एक दूसरे की आंखों में एकटक देखने की कोशिश करें. इसके बाद आप अगले स्टेप पर जाए और सेक्स का भरपूर आनंद लें.

ये भी पढ़े

कितनी देर करें सेक्स?

सेक्स के लिए ये समय होता है बेहद खास

महीने में कितनी बार करना चाहिए सेक्स

 

?