यहां लड़कियों को करना है सिर्फ सेक्स टॉय का इस्तेमाल, मिलेंगे लाखों रूपए

यहां लड़कियों को करना है सिर्फ सेक्स टॉय का इस्तेमाल, मिलेंगे लाखों रूपए

दुनिया में कई जॉब है लेकिन उसे हासिल करना जरा मुश्किल होता है. दुनियाभर में ऐसी ऐसी जॉब हैं जिनके बारे में आपको पता भी नहीं  होगा. आज हम ऐसी ही एक जॉब बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे. कहीं सोने के लिए पैसे दिए जाते हैं कहीं सिर्फ बैठने के लिए लोग पैसे कमाते हैं. ऐसी ही एक जॉब है जो थोड़ी एडल्ट है. आइये जानते हैं उस जॉब के बारे में जिन्हें लड़कियां करती हैं. इतना ही नहीं इसके लिए वेकेंसी भी निकली है.

दरअसल, ब्रिटेन के लव वू नाम के एक एडल्‍ट स्‍टोर में सेक्‍स टॉयज़ का रिव्‍यू करने के लिए वेकेंसी निकली है. इस पद पर काम करने वाले व्‍यक्‍ति को बताना होगा कि कौन-सा सेक्‍स टॉय क्‍यों हॉट है और उसे किस तरह और ज्‍यादा हॉट बनाया जा सकता है. यानी इसके लिए उसे यूज़ करना होगा ताकि कस्टमर तक पहुंचे तो उसे वो मिले जो वो चाहता है. इस नौकरी की बड़ी बात तो ये है कि इसमें 28000 यूरो यानि 23 लाख रुपए की सैलरी दी जाएगी. 

इस फुल टाइम जॉब के लिए सप्‍ताह में तीन दिन ऑफिस आना ही होगा. सेक्‍स ट्वॉय यूज़ करने की नौकरी में इस पोजीशन पर काम करने वाले व्‍यक्‍ति को घर से काम करने की छूट मिलती है. इस सेक्‍स ट्वॉय यूज़ करने की नौकरी को करने के लिए किसी भी तरह की डिग्री की जरूरत नहीं है. यानी आप घर बैठे ही इस काम कर सकते हैं लाखों रूपए कमा सकते हैं. 

महिला के गले से निकली ऐसी चीज़, देखते ही उड़ गए डॉक्टर्स के भी होश

मगरमच्छ को मांस खिलाने गई महिला खुद ही बन गई उसका शिकार

शेक दीन मोहम्मद के नाम गूगल ने समर्पित किया अपना डूडल