ये तरीके अपनाएं, पार्टनर होगा बेकाबू

ये तरीके अपनाएं, पार्टनर होगा बेकाबू

अक्सर लोग सेक्स के दौरान बिस्तर पर तरह-तरह के प्रयोग करना चाहते हैं जिससे उनकी सेक्स लाइफ और भी बेहतर बन जाती है. वहीं महिलाएं ये भी चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनके साथ बिस्तर पर बेकाबू हो जाए और सेक्स को और भी शानदार बना दें. महिलाओं के कुछ इशारे ऐसे भी हैं जिन्हें आप दिखा कर पुरुषों को अपनी उंगलियों पर नचा सकते हैं. इन इशारों से आप अपने पार्टनर को बेकाबू भी कर सकते हैं और अगर आप भी चाहते हैं आपका पार्टनर बेकाबू हो जाए तो इन बातों का ध्यान जो हैं आपको बताने जा रहे हैं. पुरुषों के कुछ अंग ऐसे होते हैं जिन्हें सिर्फ छूने से आप उन्हें बेक़ाबू कर सकते हैं. 

पुरुषों के कुछ खास अंग छूने से उनकी धड़कनें बढ़ा सकती हैं और उन्हें मदहोश कर सकती हैं आप. इसके लिए पहले आपको पहले खुद को ही बोल्ड लुक देना होगा जिससे आपका पार्टनर आपके पास आने से खुद को रोक नहीं पाए. पुरुषों को आपका बोल्ड और सेक्सी लुक ही ज्यादा पसंद आता है. आप अपने साथी की आंखों पर बांध दें और अपनी मनमानी करें, ये सब उन्हें बेहद पसंद आता है. आप जितना एक्टिव रहेंगी उतना ही अपने पार्टनर को पसंद आएँगी. इसके बाद अपने पार्टनर के साथ धीरे-धीरे रोमांस करें और उन्हें लव बाईट दें.

आपकी यही हरकतें उनको बेकाबू करने के लिए काफी है, आप जितना नौघट होंगी सेक्स में उतना ही मज़ा आएगा. सबसे अहम बात ये हैं कि सेक्स के लिए पहल करने में कभी भी संकोच न करें. इसी के साथ उन्हें कुछ ऐसे स्पर्श दें जिससे वो भी कामुक हो जाएं.

यह भी पढ़ें...

सेक्स के बाद ये 7 काम बढ़ा देते हैं आपका मज़ा

पैरों से लोग ऐसे करते हैं खुद को उत्तेजित

आपकी सेक्स लाइफ को बूस्ट करेगा ये रंग

?